मंत्री बोले, 'आपस में सुलझाया करो मामला, सार्वजनिक क्यों करते हो

Kajal Kiran Kashyap

Publish: Nov, 29 2016 12:59:00 (IST)

Bilaspur, Chhattisgarh, India
मंत्री बोले, 'आपस में सुलझाया करो मामला, सार्वजनिक क्यों करते हो

मंत्री ने विवाद सुलझाने के लिए दोपहर 12 बजे अपने बंगले में एल्डरमैन, महापौर, सभापति व एमआईसी सदस्यों की बैठक बुलाई थी।

बिलासपुर. नगर निगम में महापौर, सभापति, एल्डरमैन और पार्षदों के बीच चल रहे विवाद को लेकर सोमवार को मंत्री अमर अग्रवाल ने कड़ी नसीहत दी। उन्होंने भाजपा नेताओं से कहा, यदि कोई विवाद है तो इसे आपस में सुलझाओ, सार्वजनिक क्यों करते हो। मंत्री ने विवाद सुलझाने के लिए दोपहर 12 बजे अपने बंगले में एल्डरमैन, महापौर, सभापति व एमआईसी सदस्यों की बैठक बुलाई थी। इसमें पार्षदों ने नगर निगम में काम नहीं होने और अफसरों द्वारा मनमानी करने की फिर से शिकायत की।

नगर निगम में काबिज भाजपा पदाधिकारियों के बीच लंबे समय से खींचतान चल रही है। मंत्री ने कई बार नसीहत दी, लेकिन किसी न किसी मुद्दे को लेकर फिर से विवाद खड़ा हो जाता है। हाल में ही सामान्य सभा में सवाल पूछे जाने को लेकर एल्डरमैन, सभापति व महापौर के बीच बहस छिड़ गई थी। एल्डरमैनों ने सभा के बहिष्कार की घोषणा कर दी थी। इसे लेकर सार्वजनिक बयानबाजी भी हुई। इन्हीं विवादों को लेकर मंत्री ने बैठक बुलाई थी। मंत्री ने कहा, एल्डरमैन सामान्य सभा में सवाल कर सकेंगे। इसकी  अनुमति शासन से मांगी है। जल्द ही इस आशय का आदेश भी आ जाएगा।

लोग पूछते हैं काम कब होगा क्या बताएंगे: पार्षदों ने मंत्री से कहा सड़क,नाली सहित अन्य कार्य पेंडिंग पड़े हैं। पूछने पर सही जवाब नहीं दिया जाता। वार्ड में हमसे नागरिक पूछते है, हम क्या जवाब दें। मंत्री ने कहा, सभी कार्य के जल्द टेंडर लगाने के निर्देश दिए गए हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned