रायपुर से नशीली दवा खरीदने पहुंचा युवक सत्यम चौक पर महिला समेत गिरफ्तार

Kajal Kiran Kashyap

Publish: Dec, 01 2016 12:41:00 (IST)

Bilaspur, Chhattisgarh, India
रायपुर से नशीली दवा खरीदने पहुंचा युवक सत्यम चौक पर महिला समेत गिरफ्तार

बुधवार शाम करीब साढ़े 3 बजे मुखबिर से थाने में सूचना मिली कि सत्यम चौक पर एक महिला और एक युवक नशीली दवाइयों की खरीदी-बिक्री कर रहे हैं।

बिलासपुर. बुधवार को शाम सत्यम चौक पर नशीली दवाइयों की खरीदी-बिक्री कर रहे एक युवक और महिला को पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ लिया। आरोपी युवक रायपुर से नशीली दवाइयां खरीदने पहुंचा था। आरोपियों से 3000 नशीले टेबलेट और 3000 रुपए नगदी बरामद किए गए। आरोपियों को एनडीपीएस एक्ट की धारा 21, 22 के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है। बुधवार शाम करीब साढ़े 3 बजे मुखबिर से थाने में सूचना मिली कि सत्यम चौक पर एक महिला और एक युवक नशीली दवाइयों की खरीदी-बिक्री कर रहे हैं।

 पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक और महिला को हिरासत में लिया। युवक के कब्जे से 1240 नाइट्रोसन टेबलेट और 240 रुपए नगदी मिले। वहीं महिला से 1700 नाइट्रोसन टेबलेट और 3000 रुपए नगदी जब्त किए गए। आरोपी युवक शेख मुख्तियार पिता मोहम्मद इकबाल (19) रायपुर में राजा तालाब के पास रहता है। वहीं आरोपी महिला श्वेता गोड़ प्रदीप गोड़ (24) सिरगिट्टी का रहने वाला है। आरोपी युवक ने बताया कि वह नशीली दवाइयां खरीदने के लिए बिलासपुर आया था। उसने महिला से फोन पर संपर्क करके उसे सत्यम चौक पर बुलवाया था।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned