कांग्रेसियों ने किसानों की हालत पर चिंता जताई

Kajal Kiran Kashyap

Publish: Jun, 20 2017 12:36:00 (IST)

bilaspur
कांग्रेसियों ने किसानों की हालत पर चिंता जताई

देश का किसान कर्ज के बोझ से दबा जा रहा है, कदम-कदम पर किसानों को छला जा रहा है

बिलासपुर. जिला कांग्रेस शहर समन्वय समिति की बैठक में नेताओं ने 6 महत्वपूर्ण बिन्दुओं पर चर्चा की। कमीशन खोरी फसल समर्थन मूल्य, बोनस,  खाद-बीज की कमी समेत संगठन चुनाव पर  बूथ लेवल स्थानीय समस्यों पर बातचीत की। बैठक को कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने संम्बोधित किया।

कमोबेश सभी ने सरकार की नीति का विरोध और किसानों की हालत पर चिंता जाहिर की है। पीसीसी महामंत्री अटल श्रीवास्तव ने कहा, छत्तीसगढ़ समेत देश में किसानों की हालत चिंताजनक है। देश का किसान कर्ज के बोझ से दबा जा रहा है। कदम-कदम पर किसानों को छला जा रहा है।

फसल बीमा के नाम पर छलावा किया जा रहा है। किसान आत्महत्या करने पर मजबूर हो रहे हैं। शहर अध्यक्ष नरेंद्र बोलर ने कहा, किसानों की हालत देखते हुए आगामी चुनाव में हम सब की जिम्मेदारी  बढ़ गई है। किसानों की नजरें कांग्रेस की तरफ  हैं। शेख गफ्फार व और जसबीर गुंम्बर ने भाजपा की जनविरोधी नीतियों की जानकारी जन जन तक पहुंचाने को कही।

बैठक को विजय पांडेय महेश दुबे रविन्द्र सिंह अभय नारायण राय  शिवा मिश्रा शेखनजीरुद्दीन बद्री जायसवाल, शैलेन्द्र जायसवाल, शशि देवांगन फिरोज कुरैशी, अमर बजाज, विष्णु यादव, एसपी चतुर्वेदी व ऋषि पाण्डेय ने भी सम्ंबोधित किया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned