टेरर फंडिंग के आरोपियों को लेने नहीं पहुंची दिल्ली पुलिस

Kajal Kiran Kashyap

Publish: Apr, 21 2017 12:54:00 (IST)

bilaspur
टेरर फंडिंग के आरोपियों को लेने नहीं पहुंची दिल्ली पुलिस
बिलासपुर. टेरर फंडिंग के आरोपियों को पकड़कर कामयाबी का दावा कर रही जिला पुलिस बल दिल्ली और जम्मू पुलिस के अभी तक न आने से सकते में आ गई है। मामला देश में आतंकी गतिविधि संचालित करने वाले आईएसआई संगठन से जुड़े आरोपियों का है।

पुलिस पिछले चार-पांच दिन की तरह गुरुवार को भी दिनभर रास्ता देखती रही, परंतु कोई नहीं आया। अभी तक 16 बैंकों के 26 खातों से 55 लाख के लेनदेन की तस्दीक होने और आगे पड़ताल करने की बात कही जा रही है। जिला पुलिस बल ने शहर के किम्स हास्पिटल के एक कर्मचारी और अकलतरा के दो सगे भाई समेत चार आरोपियों को पकड़कर इनके तार आतंकी संगठन आईएसआई से जुड़े होने का दावा किया है।

इन पर आरोप है कि बिलासपुर और दिल्ली में रहकर खातों से रकम को निकालकर आतंकी संगठन के सरगना तक पहुंचाते थे। पुलिस ने इस मामले में पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ के बाद यहां के दो बैंक से हाल ही में आतंकी संगठन को 5 लाख रुपए भेजने का दावा करते हुए बैंक ट्रांजेक्शन से जुड़े साक्ष्य जुटाने की बात कही है।

पुलिस का कहना है कि दिल्ली और जम्मू पुलिस को टेरर फंडिंग और इस आरोप में पकड़े गए आरोपियों के संबंध में अवगत करा दिया गया है। टीम मामले की पड़ताल करने के लिए यहां पहुंचने वाली है। परंतु पिछले- तीन चार दिन से दिल्ली और जम्मू से आने वाली पुलिस टीम का रास्ता ही देख रही है। गुरुवार को भी पुलिस के अफसर पूरे दिन इंतजार करते रहे परंतु कहीं से कोई नहीं आया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned