महिला कर रही थी टेलर को ब्लैकमेल, बेटे और पत्नी के बयान के बाद तलाश में जुटी पुलिस

Kajal Kiran Kashyap

Publish: Jun, 20 2017 12:15:00 (IST)

bilaspur
महिला कर रही थी टेलर को ब्लैकमेल, बेटे और पत्नी के बयान के बाद तलाश में जुटी पुलिस

रविवार को अरपा नदी में इंदिरा सेतु के नीचे टिकरापारा निवासी टेलर की लाश मिलने का मामला

बिलासपुर. एक दिन पहले अरपा नदी में इंदिरा सेतु के नीचे टिकरापारा निवासी एक टेलर का शव मिला था। उसकी पत्नी व बेटे के बयान से पता चला कि चांटीडीह की एक महिला टेलर को कुछ दिनों से ब्लैकमेल कर रही थी। टेलर की मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए सरकंडा पुलिस उस महिला की तलाश कर रही है।

टिकरापारा निवासी टेलर मास्टर प्रभात पिता खोरबहरा यादव (37) शनिवार 17 जून को शाम करीब साढ़े 4 बजे घर से निकला था, जिसके बाद नहीं लौटा। रविवार सुबह 11 बजे अरपा नदी में इंदिरा सेतु के नीचे उसकी शव संदिग्ध परिस्थिति में मिला।

उसके गले में कपड़े और डिस्क तार का टूटा हुआ फंदा था। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने सोमवार को उसकी पत्नी अरूणा यादव और 14 वर्षीय बडे़ बेटे विकास यादव का बयान दर्ज किया। मां-बेटे ने पुलिस को बताया कि प्रभात को चांटीडीह में रहने वाली एक महिला कुछ दिनों से ब्लैकमेल कर रही थी।

बेटा बोला, देर रात आते थे पापा, बताया एक महिला कर रही ब्लैकमेल : मृतक का बड़ा पुत्र विकास ने बताया कि करीब 15 दिनों से पापा रात में देर से घर आते थे। 14 जून को देर रात घर पहुंचने पर उसने कारण पूछा, तो पिता ने उसे बताया कि उसे चांटीडीह में रहने वाली एक महिला ब्लैकमेल कर रही है, जिसके कारण वह परेशान है। कुछ दिनों में समस्या का समाधान हो जाएगा। उसने इसकी जानकारी मां अरूणा को दी थी।

रात 3 बजे महिला के साथ आए थे, पूछा तो बात टालकर चले गए : मृतका की पत्नी अरूणा ने बताया कि 14 जून को रात करीब 3 बजे प्रभात घर आया था। उसके साथ एक महिला भी थी। महिला से मृतक के साथ रिश्ता पूछने पर उसने मृतक को अपना भाई बताया था। देर रात भाई के साथ घूमने का कारण पूछने पर महिला चुप हो गई थी। वहीं प्रभात से पूछने पर वह बात टालते हुए महिला को लेकर चले गया था। करीब एक घंटे के बाद लौटा तो उससे फिर पूछताछ की, उन्होंने बाद में बताने की बात कही थी।

लावारिस मिला था चोरी हुई एक्टिवा : प्रभात की एक्टिवा (सीजी 10 एई 6423) चोरी होने और उसकी मौत से दो दिन पूर्व मिलने की बात भी पुलिस के गले नहीं उतर रही। पुलिस संदेही महिला की तलाश कर रही है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned