टीएमएच अस्पताल में तोड़फोड़, शव रखकर किया सड़क जाम

Shribabu Gupta

Publish: Dec, 01 2016 07:42:00 (IST)

Bokaro, Jharkhand, India
टीएमएच अस्पताल में तोड़फोड़, शव रखकर किया सड़क जाम

बुधवार शाम जमशेदपुर के टाटा मुख्य अस्पताल (टीएमएच) में भारी बवाल किया गया...

बोकारो। बुधवार शाम जमशेदपुर के टाटा मुख्य अस्पताल (टीएमएच) में भारी बवाल किया गया। यह हंगामा उपेन्द्र सिंह की हत्या के बाद उनके समर्थकों ने किया। टीएमएच के सुरक्षागार्ड कक्ष पर पथराव किया। अस्पताल में तोड़फोड़ की और यूनाइटेड क्लब के सामने वाले गोलचक्कर पर शव रखकर सड़क जाम कर दी।

उपेन्द्र सिंह की मौत की जैसे ही पुष्टि हुई कि लोगों ने बवाल शुरू कर दिया। वे इतने आक्रोशित थे कि जो भी सामने रहा था उस पर अपना आक्रोश जाहिर कर रहे थे।

लोग स्ट्रेचर पर उपेंद्र सिंह का शव लेकर टीएमएच गेट पर पहुंच गए और सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया। करीब एक घंटे तक हंगामा-प्रदर्शन होता रहा। लोग किसी की भी बात सुनने के लिए तैयार नहीं थे। इसी दौरान लोगों ने गेट पर बने सुरक्षाकर्मियों के कार्यकक्ष को अपना निशाना बनाया और उस पर भी पथराव किया। डर से सुरक्षाकर्मी बाहर निकलकर भागे।

इस दौरान उपेंद्र सिंह के समर्थकों ने यूनाइटेड क्लब के सामने वाले गोलचक्कर को जाम कर दिया और पुलिस के खिलाफ नारे लगाने लगे। यही लोग जब सड़क जाम करने जा रहे थे तब उन लोगों ने दो आटो रिक्शा के भी शीशे तोड़ दिए, जो टीएमएच गेट के पास खड़े थे।

घटना की जानकारी पाकर शाम 5.45 बजे एसएसपी अनूप टी मैथ्यू पहुंचे और लोगों को शांत कराया। साथ ही शव को वापस टीएमएच के शीतगृह में रखवा दिया। भीड़ से निपटने के लिए शहर के सभी थानेदारों को ड्यूटी पर लगाया गया है।

जब उपेंद्र सिंह कोर्ट पहुंचे हुये थे, तब उनके साथ चंदन सिंह, मनोज झा, अशोक सिंह व अन्य लोग थे। जब उपेंद्र सिंह कोर्ट परिसर में गये, तब उनके समर्थक नीचे खड़े होकर जलपान कर रहे थे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned