एक ही रात में 6 घरों में डाका, बंधक बनाकर लूटपाट

Shribabu Gupta

Publish: Jan, 13 2017 04:36:00 (IST)

Bokaro, Jharkhand, India
एक ही रात में 6 घरों में डाका, बंधक बनाकर लूटपाट

डकैतों ने रात छह घरों में हथियार के बल पर परिजनों को बंधक बनाकर डकैती की। यह घटना जिला के पेंक नारायणपुर थाना क्षेत्र के उपरघाट के कोठी गांव की है...

बोकारो। डकैतों ने गुरुवार रात छह घरों में हथियार के बल पर परिजनों को बंधक बनाकर डकैती की। यह घटना जिला के पेंक नारायणपुर थाना क्षेत्र के उपरघाट के कोठी गांव की है। बताया गया है कि चोर दस की संख्या में आए थे। फिलहास पुलिस मामले की जांच कर रही हैं और यह पता लगा रही है कि कितनी की डकैती हुई है।

जानकारी के अनुसार भु्क्तभोगियों की माने तो सभी मालवाहक पिकअपवैन व बाईक से आए थे। डकैतों ने जलेश्वर महतो, अर्जुन महतो, सहदेव महतो, भीम शंकर महतो, लोकनाथ महतो और मंगर महतो के घर को निशाना बनाया। घटना की सूचना शुक्रवार सुबह मिलते ही पेक थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है।

बताया जा रहा है पुलिस अपराधियों के तलाश में नावाडीह प्रखण्ड के बंसी में छापेमारी की है। बताया जा रहा है इस गांव के अधिकतर सदस्य बाहर विदेश में काम करते हैं और डकैतों को यह अंदेशा था कि घरों में काफी मात्रा में जेवर व नकद मिलेंगे। दो घंटे तक लूटपाट करने के बाद डकैत आराम से चलते बने।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned