#DANGAL: आमिर फिर हुए फिट... कैसे घटाया वजन, देखिए शेड्यूल चार्ट

Bollywood
#DANGAL: आमिर फिर हुए फिट... कैसे घटाया वजन, देखिए शेड्यूल चार्ट

आमिर पहले की तरह एक दम फिट हो गए हैं। जैसा किरदार है, उसके मुताबिक वो अपने वजन को कम करने में जुटे हैं...

मुंबई। एक लंबे अर्से से अभिनेता आमिर खान फिल्म दंगल को लेकर सुर्खियों में हैं। कभी वो अपना वजन बढ़ाकर सुर्खियों में आ जाते हैं, तो कभी वजन घटाकर...। हम आपको बता दें कि वजन बढ़ाना जितना मुश्किल नहीं होता, जितना मुश्किल वजन घटाने में होती है। फिल्म दंगल के लिए उन्होंने पहले वजन बढ़ाया और इसी फिलम के लिए वजन को घटाया है। वो एक दम फिट हो गए हैं। जैसा किरदार है, उसके मुताबिक वो अपने वजन को कम करने में जुटे हैं।
     
शेड्यूल बनाकर कम किया वजन...
आमिर खान फैन के ट्विटर पेज पर कुछ तस्वीरें साझा की गई हैं, जिनमें आमिर पहले की तरह फिट नजर आ रहे हैं, जबकि इससे पहले वो मोटे-ताजे...सफेद दाढ़ी में नजर आ रहे थे। बता दें कि आमिर ने ये वजन महज तीन महीने में कम किया है। शेयर की गई तस्वीरों में आमिर वजन घटान के लिए साइकिलिंग करते नजर आ रहे हैं। साथ ही आमिर के ट्रेनिंग प्लांस की लिस्ट भी शेयर की गई है यानी उनके वर्कआउट का शेड्यूल चार्ट...कितने बजे जागना है, कितने बजे सोना है, कब क्या खाना है...लंच और डिनर का टाइम भी तय है। 

गौरतलब है कि नीतीश तिवारी की खेल पृष्ठभूमि पर आधारित इस फिल्म में आमिर हरियाणा के पहलवान महावीर सिंह फोगाट की भूमिका निभा रहे हैं। आमिर ने हाल ही कहा था कि मुझे तंदुरस्त दिखने के लिए 25 किलो वजन घटाना है। वजन कम करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। मेरा वजन कम होना शुरू भी हो गया है। दंगल 23 दिसंबर को रिलीज होगी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned