वाणी ने रणवीर को कहा जिंदादिल

Dilip chaturvedi

Publish: Dec, 02 2016 03:24:00 (IST)

Bollywood
वाणी ने रणवीर को कहा जिंदादिल

वाणी की मानें, तो रणवीर सिर्फ कैमरे के सामने ही जिंदादिली से पेश नहीं आते, बल्कि ऑफ कैमरा भी वो ऐसे ही हैं...

मुंबई। अभिनेत्री वाणी ने आगामी फिल्म 'बेफिक्रे' के अपने सह-कलाकार रणवीर सिंह की सराहना करने का कोई मौका नहीं चूकती हैं। वाणी ने हाल ही एक बयान में कहा कि उनके सह-कलाकार रणवीर काफी समर्थक हैं और वह हर काम पूरी जिंदादिली से करते हैं। उनके साथ काम करना बेहद सुखद रहा। उन्होंने ये कभी अहसास नहीं होने दिया कि हम पहली बार काम रक रहे हैं। उनका व्यक्तित्व आकर्षक है।


जी हां, एक सह-अभिनेता के रूप में रणवीर के बारे में पूछे जाने पर वाणी ने आईएएनएस को मुंबई से फोन पर बताया, "रणवीर अपना हर काम पूरी जिंदादिली के साथ करते हैं। फिर चाहे वो कोई भी जगह हो, कैमरे पर या इससे अलग। वह एक सभ्य इंसान हैं और एक सहायक सह-अभिनेता हैं।" बॉलीवुड की 28 वर्षीय अभिनेत्री ने 2013 में आई फिल्म 'शुद्ध देसी रोमांस' से अभिनय के क्षेत्र में कदम रखा था। उनका कहना है कि वह आदित्य चोपड़ा अभिनीत फिल्म 'बेफिक्रे' के पहले से ही रणवीर को जानती हैं। 

वाणी ने कहा, "फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले से ही मैं रणवीर को जानती हूं। इस कारण हमारे बीच तालमेल अच्छा रहा।" पेरिस में शूट हुई 'बेफिक्रे' 21वीं सदी में युवाओं के बीच के प्रेम संबंधों पर आधारित है, जो नौ दिसम्बर को रिलीज होगी। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned