रणबीर से ब्रैकअप के बाद एक बार फिर पास आ रहे है कैट और सलमान

Rakhi Singh

Publish: Jan, 18 2016 12:06:00 (IST)

Bollywood
रणबीर से ब्रैकअप के बाद एक बार फिर पास आ रहे है कैट और सलमान

कैट-रणबीर के ब्रैकअप के बाद से ये एक्ट्रेस अपने पुराने प्यार की ओर लौटने लगी है। खबर है कि कैट और सलमान के बीच नजदीकियां एक बार फिर आकार देने लगी है।

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर के ब्रैकअप के बाद से अब कैट नई खबरों के चलते सुर्खियों में है। कैट-रणबीर के ब्रैकअप के बाद से ये एक्ट्रेस अपने पुराने प्यार की ओर लौटने लगी है। खबर है कि कैट और सलमान के बीच नजदीकियां एक बार फिर आकार देने लगी है।

अफवाह थी कि कैटरीना ने कुछ दिनों पहले फिल्म स्टूडियो में सलमान खान से मुलाकात की थी और उसके बाद ही उन्होंने रणबीर के साथ ब्रेकअप कर लिया। खैर, यह तो हुई पुरानी बात है। ताजा खबरों की मानें तो ब्रेकअप के बाद भी कैटरीना के आकर सलमान से मुलाकात की।

दोनों को देर रात मुंबई के एक रेस्त्रां से बाहर निकलते स्पॉट किया गया। पहले कैटरीना कैफ बाहर आईं.. फिर कुछ देर के बाद सलमान भी उसी रेस्त्रां से बाहर आए। एक ट्विस्ट और.. सलमान के साथ निर्देशक कबीर खान को भी देखा गया।

बता दें, सलमान से ब्रेकअप के बाद भी कैट- सलमान अच्छे दोस्त की तरह साथ रहे हैं। दोनों को कई मौकों पर साथ देखा गया है, लेकिन इस वक्त जब कैट की लव लाइफ इतनी मुश्किल में है, उन्हें सलमान के साथ देखना थोड़ा अजीब है।

यही नहीं, कैट सलमान के शो बिग बॉस 9 पर जाने के लिए राजी हो गई है। वे शो पर अपनी मूवी फितूर का प्रमोशन करेंगी और परफॉर्म भी करेंगी। यूं अचानक दोनों का साथ दिखना शायद नए रिश्ते की शूरूआत की ओर इशारा करता है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned