रणबीर के नक्शे कदम पर आलिया, छोडेंगीं पेरेंट्स का घर

Bollywood
रणबीर के नक्शे कदम पर आलिया, छोडेंगीं पेरेंट्स का घर

रणबीर के बाद आलिया इन दिनों अपने ब्वॉयफ्रेंड "सिड" के साथ लिव इन में रहने  ढूंढ रही है घर । 

मुंबई। वर्ल्ड कप के दौरान खुद पर बने मजाक को लेकर सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस आलिया भट्ट लगता है रणबीर कपूर के नक्शे कदम पर चलने को तैयार है। पिछले साल रणबीर ने गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ के साथ रहने के लिए अपने पेरेंट्स को छोड़ अलग घर खरीदा था। वहीं अब खबरें है कि आलिया भी अपने "प्यार" के लिए घर छोड़ने को तैयार है।

खबरों के अनुसार आलिया इन दिनों अपने ब्वॉयफ्रेंड "सिड" के साथ रहने के लिए घर ढूंढ रही है। वह इन दिनों प्रॉपर्टी डिलर से मिटिंग कर रही है। साथ ही वह फ्लैट भी देख रही है ताकि वह सिद्दार्थ मल्होत्रा के साथ रह सके। आपको बतादें पिछले काफी समय से आलिया और सिद्धार्थ के डेटिंग की खबरें है। हालांकि दोनों ने खुलेआम अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया है।

सूत्रों के अनुसार आलिया प्रॉपर्टी इंनवेसमेंट के लिए घर ढूंढ रही है। हालांकि वह अपने पैरेंट्स के बेहद करीब हैं, ऎसे में यह सवाल नही उठता कि वह उनसे अलग रहे। खबर को लेकर एक्ट्रेस के तरफ से कोई बयान नही आया है।

गौरतलब है कि एक साल पहले "बर्फी ब्वॉय" रणबीर ने भी अपने लेडी लव कैटरीना कैफ के साथ रहने के लिए बांद्रा में अलग फ्लैट लिया था। बाद में दोनों के लिव इन रिलेशनशिप की खबरें थी। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned