जब महानायक अमिताभ बच्चन को याद आए नाना-नानी

Dilip chaturvedi

Publish: Apr, 14 2017 08:12:00 (IST)

Bollywood
जब महानायक अमिताभ बच्चन को याद आए नाना-नानी

सिर पर पगड़ी बांधे लंबी दाढ़ी के साथ पूरे सिख अवतार में दिखाई दे रहे हैं अमिताभ बच्चन

मुंबई। फिल्म पिंक की सफलता के बाद महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म 'ठग्स ऑफ  हिंदोस्तान' को लेकर सुर्खियों में हैं। वैसे अभी इस फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई है, लेकिन शुक्रवार को अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक सिख अवतार में तस्वीर पोस्ट की, जिसे लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म में बिग बी एक सिख अवतार में नजर आएंगे। हम आपको बता दें कि इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन सिर पर पगड़ी बांधे लंबी दाढ़ी के साथ पूरे सिख अवतार में दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि मेरी नानी अमर कौर सोढ़ी और नाना खज़ान सिंह सूरी आज मेरे इस अवतार को देख स्वर्ग से जरूर मुस्कुरा रहे होंगे।


लेकिन जब एक फैन ने बिग बी से पूछा कि क्या ये लुक उनकी नई फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के लिए है? तो बिग बी ने सफाई देते हुए बताया कि ये लुक उनकी किसी फिल्म के लिए नहीं, बल्कि एक एड शूट के लिए है, जिसकी वो शूटिंग कर रहे हैं। उन्होंने ये भी कहा कि अभी ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में उनका किरदार फाइनल नहीं हुआ है।


गोयाकि 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में अमिताभ बच्चन, आमिर खान के पिता का किरदार निभाएंगे, जो यशराज बैनर के तले बनने वाली है। बहरहाल, दर्शकों को ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में बिग बी के अवतार का बेसब्री से इंतजार है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned