Azan Controversy: सोनू को मिला अनुपम खेर व कुमार विश्वास का साथ, जानें दोनों ने क्या कहा?

Dilip chaturvedi

Publish: Apr, 20 2017 02:04:00 (IST)

Bollywood
Azan Controversy: सोनू को मिला अनुपम खेर व कुमार विश्वास का साथ, जानें दोनों ने क्या कहा?

अब तक सोनू को कई बॉलीवुड स्टार्स का साथ मिला है, इसमें अब अनुपम खेर का नाम भी जुड़ गया है...

मुंबई। अजान विवाद अभी थमने वाला नहीं है, क्योंकि जब तक लोग इस पर प्रतिक्रिया देना बंद नहीं करेंगे, तब तक इस मामले में कोई न कोई बात तूल पकड़ती रहेगी। इस विवाद में बॉलीवुड भी दो खेमे में बंटा नजर आ रहा है। जी हां, बॉलीवुड में अब खुलकर सोनू को समर्थन मिलने लगा है। अब तक सोनू को कई बॉलीवुड स्टार्स का साथ मिला है। इसमें अब अनुपम खेर का नाम भी जुड़ गया है। अनुपम खेर ने ट्वीट कर सोनू निगम को इसके लिए सराहा है। उन्होंने ट्वीट किया है, बंदे में हैं दम, जय हो सोनू निगम...।  


गौरतलब है कि 'अजान' के दौरान लाउडस्पीकर्स के इस्तेमाल पर आपत्ति दर्ज कर विवाद में घिरे और सोनू को अब कई लोगों को साथ मिलता जा रहा है। सिंगर मीका ने उन्हें भले ही घर बदलने की सलाह दे रहे हैं, लेकिन आम आदमी पार्टी के नेता और कवि कुमार विश्वास ने सोनू निगम का खुलकर साथ दिया है। उन्होंने सोनू निगम को इसके लिए शाबासी दी है। 


कुमार विश्वास ने माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर लिखा, "आपके सच्चे दिल का कोई 'बाल' भी बांका नहीं कर सकता, दोस्त @sonunigam ख़ुद की ज़ुल्फें गिराकर नफरत का मुंडन करा ही दिया..." सोनू निगम ने इस ट्वीट का ट्वीटर पर जबाव देते हुए लिखा है- लव भाई।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned