VIDEO: एक बार फिर सलमान खान ने दिखाई अपनी दरियादिली, तारीफ कर रहे लोग

Dilip chaturvedi

Publish: Jul, 16 2017 05:52:00 (IST)

Bollywood
VIDEO: एक बार फिर सलमान खान ने दिखाई अपनी दरियादिली, तारीफ कर रहे लोग

 एनजीओ 'बीइंग ह्यूमन' जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए हमेशा ही आगे रहती है

न्यूयॉर्क। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान अक्सर लोगों की मदद करते दिख ही जाते हैं। लोगों के दुख-दर्द में काम आना उनको अच्छा लगता है। इसी कड़ी में एक बार फिर उनकी दरियादिली देखने को मिली है। बता दें कि सलमान खान आईफा इवेंट अटेंड करने न्यूयॉर्क गए हुए हैं। वहां का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दिख रहा है कि सलमान एक बुजुर्ग की मदद कर रहे हैं। जबकि वहां अन्य कई स्टार्स भी खड़े हैं पर सलमान ही उनकी मदद करने को आगे आए।


 

आईफा अवार्ड 2017 में बॉलीवुड एक्ट्रेस अलिया भट्ट एक बुजुर्ग शख्स को अवॉर्ड दे रही थी। तभी सलमान को लगा कि स्टेज पर आए हुए शख्स से संभला नहीं जा रहा। यह देख वे आगे आए और हाथ पकड़कर उन्हें स्टेज से धीरे-धीरे नीचे तक ले गए। इस दौरान वहां पर सुरक्षाकर्मी भी थे और वो भी आगे बढे लेकिन सलमान ने अपनी जिम्मेदारी को समझते हुए उस बुजुर्ग शख्स को सीट पर बैठने तक एक जगह पर खड़े रहे। सलमान की इस मदत से बुजुर्ग बेहद खुश नजर आएं और उन्होंने दिल से उन्हें शुक्रिया कहा। 

वैसे, यह पह्ली बार नहीं हैं जब किसी को मदद के लिए सुखिर्यों में आएं हो। अभिनेता सलमान खान हमेशा से ही अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं और इस बात में भी कोई शक नहीं है क्योंकि सलमान की एनजीओ 'बीइंग ह्यूमन' जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए हमेशा ही आगे रहती है, खासतौर से उन बच्चों के लिए जो किसी गंभीर बिमारी से झूझ रहे हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned