scriptTied upset rural sanitation | लड़खड़ाई सफाई व्यवस्था से ग्रामीण परेशान | Patrika News

लड़खड़ाई सफाई व्यवस्था से ग्रामीण परेशान

फलसूण्ड। एक तरफ केन्द्र व राज्य सरकार की ओर से स्वच्छ भारत अभियान का आयोजन कर आमजन ...

जैसलमेर

Published: January 20, 2015 02:30:26 pm

फलसूण्ड। एक तरफ केन्द्र व राज्य सरकार की ओर से स्वच्छ भारत अभियान का आयोजन कर आमजन को स्वच्छता का संकल्प दिलाया जा रहा है।

जिसके चलते आमजन सार्वजनिक स्थलों पर सफाई कर रहे है। दूसरी तरफ इस अभियान का ग्राम पंचायत पर कोई असर देखने को नहीं मिल रहा है।

ग्राम पंचायत गांव में मुख्य मार्गो पर समय पर सफाई नहीं करवा रही है। जिससे गांव में जगह-जगह कचरे के ढेर लगे पड़े है। विशेष रूप से गांव के मुख्य चौराहे पर हालात दिनोंदिन बद्तर होते जा रहे है। गांव के मुख्य चौराहे पर गत लम्बे समय से लड़खड़ाई सफाई व्यवस्था के चलते कचरे के ढेर लगे पड़े है।

जिससे ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। मुख्य चौराहे पर सब्जी विक्रेता, फुटकर हाथ ठेले व किराणा व्यापारियों की दुकानों से सामान लेने के बाद ग्रामीण प्लास्टिक की थैलियां व अन्य सामग्री सड़क पर फैंक देते है। यही ढेर का रूप ले लेता है तथा ग्रामीणो के लिए परेशानी का सबब बन जाता है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

Bharatpur Road Accident: भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत, मचा हाहाकारLPG Price Hike Today: घरेलू गैस की कीमत 3.50 रुपए बढ़े, कमर्शियल सिलेंडर पर 8 रुपए का इजाफापोर्नोग्राफी मामले में व्यवसायी राज कुंद्रा के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का भी मामला दर्जज्ञानवापी मस्जिद मुद्दे पर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ का पहला बयान, केंद्रीय मंत्री भी बोलेज्ञानवापी मामले को लेकर अखिलेश यादव ने हिंदू देवी-देवताओं पर की विवादित टिप्पणीअमरीकी शेयर बाजार धड़ाम, मंदी की आशंका के बीच दो साल की सबसे बड़ी गिरावटअंतर्राष्ट्रीय योग दिवस काउंटडाउन कार्यक्रम में शामिल हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंहदुनिया की आखिरी रॉल्स रायस यूपी में, कंपनी ने भी लेने के लिए दिए ऑफर, 500 करोड विरासत के मालिक...
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.