#Cannes 2017: ऐश्वर्या राय ने बिखेरा अपने हुस्न का जादू, आप देखते ही रह जाएंगे

Dilip chaturvedi

Publish: May, 19 2017 06:29:00 (IST)

Bollywood
#Cannes 2017: ऐश्वर्या राय ने बिखेरा अपने हुस्न का जादू, आप देखते ही रह जाएंगे

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2017 से ऐश्वर्या राय बच्चन का लुक आया सामने...

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने कांस फिल्म फेस्टिवल में शुक्रवार को अपने हुस्न का जादू बिखेरा। इससे पहले रेड कारपेट में दीपिका पादुकोण ने ग्रीन गाउन में अपने हॉट अंदाज से सबको दीवाना, वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन अपने चिर-परिचित अंदाज में नजर आईं। ऐश्वर्या राय भी ग्रीन डे्रस में नजर आईं और अपने ग्लैमर से हर किसी को अपना कायल कर दिया। बता दें कि ऐश्वर्या पिछले 15 सालों से हर साल अपने अलग-अलग लुक और स्टाइल से कान्स में अपनी एक अलग छाप छोड़ती आ रही थीं। इस साल वो कैसी दिखेंगी इसे लेकर उनके फैंस और मीडिया में बेसब्री थी। अब उनका इंतजार खत्म हो गया है। ऐश्वर्या का वो लुक सामने आ गया है।





बता दें कि पिछली बार की तरह इस बार भी वो काफी अलग लगीं। कान्स के लिए इस बार ऐश्वर्या ने हरे रंग के नेट गाउन में नजर आईं। यह फ्लोरल गाउन नीचे से ट्रांसपेरेंट है। साथ ही उन्होंने हल्के मेकअप के साथ रोज लिपस्टिक लगाया हुआ है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं।



गौरतलब है कि हर साल की तरह इस साल भी ऐश्वर्या लॉरियाल पेरिस की ब्रैंड एंबेस्डर के तौर पर शिरकत कर रही हैं। वो 2002 से इसमें शिरकत कर रही हैं। कान्स फिल्म फेस्टिवल 17 से 28 मई तक चलेगा। 



पिछले साल की तरह इस साल भी ऐश्वर्या की बेटी आराध्या कान्स गई हैं। कांस में ऐश्वर्या का यह 16वां साल होगा। 2002 में उन्होंने इसके रेड कारपेट पर फिल्म देवदास को डायरेक्टर संजय लीला भंसाली और शाहरुख खान के साथ पेश किया था।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned