Comedy Nights...के डायरेक्टर ने कपिल को दिया फिल्म का Offer

Dilip chaturvedi

Publish: Mar, 22 2016 04:38:00 (IST)

Bollywood
Comedy Nights...के डायरेक्टर ने कपिल को दिया फिल्म का Offer

राजीव ढींगरा ने कहा, मेरे पास एक हल्की-फुल्की कॉमेडी फिल्म आइडिया है, जिसे मैंने कपिल से साझा किया है...

मुंबई। Comedy Nights With Kapil को बंद हुए तीन माह होने को हैं, लेकिन दर्शकों में इस शो की कमी का अहसास अब भी होता है। जहां तक इस शो से जुड़े लोगों की बात है, तो चैनल को छोड़कर बाकी लोग अब भी कपिल के सम्पर्क में हैं। उन्हीं में से एक हैं शो के पहले निर्देशक राजीव ढींगरा। खबर है कि राजीव अभिनेता-कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ एक फिल्म बनाना चाहते हैं। इस फिल्म का उन्होंने कपिल को ऑफर भी दे दिया है, लेकिन अभी तक कपिल की ओर से कोई जवाब नहीं आया है। सूत्रों की मानें, तो कपिल और राजीव अच्छे दोस्त भी हैं, इसलिए राजीव के साथ काम करने में कपिल को कोई प्रॉब्लम नहीं होगा। 

बता दें कि राजीव लोकप्रिय कॉमेडी शो कॉमेडी नाइट्स...के साथ शुरुआत से ही जुड़े थे और कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के पहले 30 एपिसोडों का उन्होंने निर्देशन किया था। तीन साल तक चलने के बाद यह कॉमेडी शो कुछ समय पहले बंद हो गया। राजीव ने बताया कि मैं उनके साथ एक फिल्म बनाने के बारे में सोच रहा हूं। मैंने उन्हें फिल्म का ऑफर दिया है और हमारे बीच बातचीत चल रही है।हम दोनों बचपन के दोस्त हैं ऐसे में निश्चित रूप से मैं उनके साथ काम करूंगा। मेरे पास एक विचार है, जिस पर मैंने कपिल से बात की और उन्हें भी यह पसंद आया। यह एक हल्की-फुल्की कॉमेडी फिल्म होगी

गौरतलब है कि कॉमेडी नाइट्स विद कपिल टेलीविजन के सबसे पसंदीदा कार्यक्रमों में से एक बन गया था, जिसमें हिन्दी फिल्म जगत के कई कलाकार समय-समय पर आते रहे। अली असगर, सुमोना चक्रवर्ती और सुनील ग्रोवर भी इस शो का हिस्सा थे। इस शो का आखरी एपिसोड 24 जनवरी को प्रसारित हुआ था।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned