दीपिका ने रणवीर को छोड़कर इस शख्स के साथ सेलिब्रेट किया वेलेंटाइन, देखें तस्वीर

Dilip chaturvedi

Publish: Feb, 16 2017 02:03:00 (IST)

Bollywood
दीपिका ने रणवीर को छोड़कर इस शख्स के साथ सेलिब्रेट किया वेलेंटाइन, देखें तस्वीर

इस वेलेंटाइन पर रणवीर पड़ गए अकेले , क्योंकि उनकी गर्लफ्रेंड दीपिका किसी और के साथ बिजी नजर आईं...

मुंबई। वेलेंटाइंस डे के मौके पर बॉलीवुड में प्यार की ऐसी बयार चली कि कई स्टार्स अपने साथी के साथ इश्क फरमाते नजर आए। कोई अपने पार्टनर को डिनपर डेट पर ले गया, तो कोई अपने साथी के घर जाकर अपने प्यार का इजहार किया। हम आपको बता दें कि यह एक ऐसा दिन होता है, जब दो प्यार करने वालों को और भी करीब ला देता है। अब, आलिया-वरुण को ही ले लीजिए। इस दिन जहां दोनों ने साथ में  प्यार भरे अंदाज में अपनी आगामी फिल्म का प्रमोशन किया, वहीं फुरसत मिलते ही दोनों अपने-अपने साथी के पास जा पहुंचे। जी हां,  वरुण अपनी गर्लफ्रेंड नताशा के लिए वक्त निकाला, तो आलिया भी सिद्धार्थ के घर जाकर वेलेंटाइन सेलिब्रेट किया। अक्षय कुमार भी अपनी वाइफ ट्विंकल खन्ना को डिनर डेट पर ले गए। 


इन सबके बीच आपके जेहन में एक सवाल बार-बार उठ रहा होगा कि रणवीर सिंह औक्र दीपिका पादुकोण ने वेलेंटाइन कैसे सेलिब्रेट किया? कहां जाकर सेलिब्रेट किया? तो इस कपल के बारे में हम आपको बताना चाहेंगे कि इस वेलेंटाइन पर रणवीर अकेले पड़ गए, क्योंकि उनकी गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण अपने किसी खास के साथ वेलेंटाइन मनाया। हालांकि यह बात आपके गले नहीं उतरेगी, लेकिन यह सच है,क्योंकि जब आप तस्वीर देखेंगे, तो शॉक्ड रह जाएंगे।

I got the hottest valentine in town  @deepikapadukone

A post shared by Shaleena Nathani (@shaleenanathani) on


जी हां, दीपिका ने इस बार अपना वेलेंटाइन जिस शख्स के साथ मनाया, वह कोई और नहीं, बल्कि उनकी बेहद करीबी लेडी फ्रेंड स्टाइलिस्ट शलीना नथनी हैं। गोयाकि दीपिका पादुकोण ने शलीना के साथ वेलेंटाइन सेलिब्रेट करते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है, जो चर्चा का विषय बन गई है। शलीना के अनुसार, यह उनकी सबसे खूबसूरत वैलेंटाइन डेट थी। अब इस डेट पर रणवीर सिंह क्यों गायब थे और दीपिका ने उनके साथ वेलेंटाइन डे पर क्यों नजर नहीं आईं? ऐसे कई सवाल हैं, जिनका जवाब आने वाले वक्त पर ही मिल सकेगा। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned