दीपिका के पापा ने रणवीर-दीपिका की शादी के सवाल पर कही ये बड़ी बात

Kamal Rajpoot

Publish: Dec, 02 2016 11:48:00 (IST)

Bollywood
दीपिका के पापा ने रणवीर-दीपिका की शादी के सवाल पर कही ये बड़ी बात

शादी के सवाल पर दीपिका के फादर प्रकाश पादुकोण से पूछा गया तो उनका कहना था, 'यह पूरी तरह से उन दोनों का डिसीजन है। 

जयपुर। बॉलीवुड में इन दिनों कोई कपल टॉकिंग पॉइंट बना हुआ है तो वह रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण। पिछले दिनों खबर थी कि दोनों की राहें अलग-अलग हो गई हैं। लेकिन हाल ही अम्बानी की आेर से आयोजित एक पार्टी में दोनों की क्लोजनेस ने फिर से दोनों के अफेयर की खबरों को अफवाह दे दी है। 

करण के चैट शो में पहुंचे रणवीर सिंह
उधर, हाल ही करण जौहर के चैट शो में पहुंचे रणवीर को जब कैटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा और दीपिका में से किसी एक को शादी के लिए चुनने के लिए कहा गया तो उनका कहना था कि वे दीपिका से शादी करना चाहेंगे क्योंकि वे मैरिज मटैरियल हैं। रणवीर की इस ख्वाहिश के बाद दोनों की शादी को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। इस बारे में जब हाल ही दीपिका के फादर प्रकाश पादुकोण से पूछा गया तो उनका कहना था, 'यह पूरी तरह से उन दोनों का डिसीजन है। मैंने दीपिका को जिंदगी के हर क्षेत्र में अपने निणर्य लेने की आजादी दी है। एेसे यह शादी का फैसला भी पूरी तरह से उसी का ही निर्णय होगा। उसके हर निर्णय में मेरा सपोर्ट होगा।

रणवीर ने किया किस, वीडियो वायरल
उधर, एक अवॉर्ड फंक्शन में हिस्सा लेने के लिए रणवीर और दीपिका हाल ही दुबई के लिए रवाना हुए थे। दोनों इंटरनेशल एयरपोर्ट पर साथ नजर आए और पूरे टाइम रणवीर डिप्पी को प्रोटेक्ट करते नजर आए।  अवॉर्ड सेरेमनी में जब रणवीर को इंटरनेशल मैन ऑफ द ईयर का अवॉर्ड दिया गया तो अवॉर्ड लेने से पहले उन्होंने डिप्पी को किस किया। दोनों के लव डवी मूमेंट का यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं जब दीपिका को भी अवॉर्ड मिला तो रणवीर ने उन्हें फोरहैड पर किस करके विश किया।

'पद्मावती' से और बढ़ेंगी नजदीकियां
दोनों एक बार फिल्म संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' कर रहे हैं। हालांकि दोनों इस बार एक दूसरे के अपोजिट नहीं हैं लेकिन सेट पर दोनों को साथ टाइम स्पेंड करने का मौका मिलेगा। एेसे में दोनों के करीबी लोगों का मानना है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे को और बेहतर समझ सकेंगे और अपने फ्युचर के बारे में डिसीजन ले सकेंगे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned