रणधीर कपूर का चौंकाने वाला खुलासा, कपूर परिवार की पार्टी में होती हैं गंदी बातें! 

Dilip chaturvedi

Publish: Feb, 16 2017 02:58:00 (IST)

Bollywood
रणधीर कपूर का चौंकाने वाला खुलासा, कपूर परिवार की पार्टी में होती हैं गंदी बातें! 

रणधीर कपूर का चौंकाने वाला खुलासा, कपूर परिवार की पार्टी में होती हैं गंदी बातें...

मुंबई। बॉलीवुड में पार्टी के मामले में कपूर फैमिली का कोई सानी नहीं। इनकी पार्टी बड़ी भव्य होती हैं और हो भी क्यों ना...आखिर बॉलीवुड का यह प्रथम परिवार पिछली 4 पीढिय़ों से फिल्म जगत में राज जो कर रहा है। ऐसा कोई दिन नहीं गुजरता, जिस दिन इस परिवार से जुड़े लोगों के बारे में कोई खबर न बने। जी हां, इस परिवार की छोटी-सी छोटी बात पर लोगों की नजर रहती है। फिर चाहे फिल्म हो या कोई पार्टी... इस परिवार की हर जानकारी फैंस ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड के दूसरे सितारों को भी अपनी ओर अट्रेक्ट करती है। लेकिन क्या आपको पता है कि जब कपूर खानदान किसी खास मौके पर एक साथ होता है, तो उस दौरान कैसी-कैसी बातें होती हैं? शायद ही किसी को पता हो, लेकिन इस बारे में जब आपको पता चलेगा, तो आप चौंक जाएंगे।

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on


गौरतलब है कि 15 फरवरी को रणधीर कपूर ने अपना 70वां जन्मदिन बड़े धूम-धाम के साथ मनाया, जहां पूरा परिवार एकत्र तो हुआ ही, साथ बॉलीवुड के भी कईग् दिग्गज इस पार्टी में शरीक हुए, इसमें अमिताभ बच्चन, रेखा, राकेश रोशन जीतेंद्र, सलीम खान जैसे जाने-माने फिलमकार व एक्टर नजर आए। हम आपको बता दें कि अब इस पार्टी के बारें में हर तरफ चर्चा शुरू हो गई है। एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में जब रणधीर कपूर से पूछा गया कि उनकी पार्टी में किस तरह की बातें होती हैं, तो उन्होंने कहा- शराब, औरतें, सेक्स और गंदे जोक्स और क्या?'

#happy70th #weloveyoupapa

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on


रणधीर कपूर ने यह भी कहा कि हम एक-दूसरे के कंधे पकड़कर नहीं रोते, ना ही हम किसी के बारे में बुराइयां करते, क्योंकि हमें खुद से फुर्सत नहीं हैं। इसके साथ ही रणधीर ने बताया कि 'हमारे परिवार में सब स्वतंत्र हैं हम एक साथ हैं, हम साथ खाते-पीते और गाते हैं, लेकिन एक-दूसरे के बिजनेस में कभी दखल नहीं देते।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned