"फरारी..." के डायरेक्टर पर पत्नी ने लगाया घरेलू हिंसा का आरोप, गिरफ्तार

Bollywood

मुंबई की डिंडोशी पुलिस ने बॉलीवुड फिल्म "फरारी की सवारी" के डायरेक्टर राजेश मपुस्कर को पत्नी पर घरेलू हिंसा करने के कारण गिरफ्तार किया है

मुंबई। मुंबई की डिंडोशी पुलिस ने बॉलीवुड फिल्म "फरारी की सवारी" के डायरेक्टर राजेश मपुस्कर को पत्नी पर घरेलू हिंसा करने के कारण मंगलवार की रात 11 बजे को गिरफ्तार किया है।

एक अखबार को दिए इंटरव्यू में निशा ने बताया है कि राजेश हर महीने ओबेरॉय वुड्स में मौजूद अपने फ्लैट के लिए 65,000 रुपए किराया देते हैं, लेकिन गोरेगांव के जिस अपार्टमेंट निशा और उनके दोनों बच्चे रहते हैं उसका किराया देने के लिए राजेश के पास पैसे नहीं है। उनपर सुसाइड करने का इल्जाम लगाया, जिसके बाद मुझे जबरदस्ती तीन महीने तक मेंटल हॉस्पिटल में रहने के लिए मजबूर किया गया।

निशा के अनुसार राजेश का उनके असिस्टेंट अनिल नायडू (असिस्टेंट फिल्म "फेरारी की सवारी") की पत्नी महीप ढिल्लन से अफेयर चल रहा है। निशा ने यह भी बताया कि वो एक अच्छी फैमिली से बिलॉन्ग करती हैं, लेकिन राजेश की खातिर वो उनके साथ चॉल में रहने के लिए भी तैयार हो गईं। राजेश की कम इनकम में भी गुजारा किया लेकिन राजेश ने उन्हें धोखा दिया।

राजेश की पत्नी निशा ने उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 65, 468, 471 और घरेलू हिंसा कानून (498) के तहत केस दर्ज कराया है। निशा अपने पति के खिलाफ तलाक और बच्चों की कस्टडी का केस भी लड़ रही हैं।

बता दें कि डायरेक्टर बनने से पहले राजेश डायरेक्टर राजकुमार हिरानी को "मुन्नाभाई" सीरीज और "3 इडियट्स" फिल्मों में असिस्ट कर चुके हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned