रामगोपाल वर्मा की पहली शॉर्ट फिल्म सिंगल एक्स का पोस्टर रिलीज

Rakesh Mishra

Publish: Feb, 08 2016 01:21:00 (IST)

Bollywood
रामगोपाल वर्मा की पहली शॉर्ट फिल्म सिंगल एक्स का पोस्टर रिलीज

रामगोपाल वर्मा ने लिखा कि आरजीवी टॉकीज से रिलीज होने वाली मेरी डेब्यू फिल्म सिंगल एक्स का फर्स्ट लुक, जो कि बहुत जल्दी रिलीज होगा

मुंबई। लीक से हटकर फिल्म बनाने वाले और ट्वीटर के जरिए अपनी मनचाही बात रखने के लिए मशहूर फिल्मकार रामगोपाल वर्मा एक शार्ट फिल्म लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म के बारे में रामगोपाल वर्मा ने लिखा कि आरजीवी टॉकीज से रिलीज होने वाली मेरी डेब्यू फिल्म सिंगल एक्स का फर्स्ट लुक, जो कि बहुत जल्दी रिलीज होगा।

Tweeter पर डाली फोटो
अपने Tweeter अकाउंट पर रामगोपाल वर्मा ने एक फोटो भी डाली है, जो कि काफी सेंसेशनल है। उन्होंने इस तस्वीर को कई कैप्शन के साथ Tweet किया है। अपने दूसरे ट्वीट में उन्होंने बताया है कि वो एक ऑनलाइन थियेटर लॉन्च करने जा रहे हैं, जिसका नाम आरजीवी थियेटर होगा। इस थियेटर में उनकी पहली शॉर्ट फिल्म रिलीज होगी।

चुनिंदा फिल्में ही रिलीज करेगा आरजीवी टॉकीज
वर्मा का कहना है कि आरजीवी टॉकीज सिर्फ उनकी नहीं बल्कि ऐसे किसी भी फिल्ममेकर की फिल्म रिलीज करेगी, जिनका टेस्ट उन्हें सूट करता हो। उनके मुताबिक इस थियेटर में कभी रोमांटिक कॉमेडी और सेक्स कॉमेडी नहीं रिलीज होगी क्योंकि वर्मा प्यार और सेक्स दोनों को सीरियसली लेते हैं। राम गोपाल वर्मा ने यह भी बताया कि आरजीवी टॉकीज कभी स्पोट्र्स पर बनी कोई फिल्म भी रिलीज नहीं करेगी क्योंकि वर्मा को स्पोट्र्स से नफरत है। वो भगवान में विश्वास नहीं करते इसलिए वो भगवान पर बनी फिल्म भी नहीं रिलीज करेंगे।

शॉर्ट फिल्म सिंगल एक्स सेंसर बोर्ड को समर्पित
बता दें कि राम गोपाल वर्मा ने सत्या, सरकार, रक्त चरित्र और वीरप्पन जैसी लीक से हटकर फिल्में बनाई हैं। उन्होंने कहा कि आरजीवी टॉकीज में जो फिल्में रिलीज होंगी वो इरॉटिक, क्राइम, हॉरर के जॉनर की होंगे। उन्होंने व्यंग्यात्मक लहजे में कहा है कि वे अपनी पहली शॉर्ट फिल्म सिंगल एक्स को सेंसर बोर्ड को समर्पित करेंगे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned