शाहरुख-उर्वशी की बढ़ती नजदीकियों से गौरी हुई परेशान!

Kamal Rajpoot

Publish: Apr, 01 2016 05:36:00 (IST)

Bollywood
शाहरुख-उर्वशी की बढ़ती नजदीकियों से गौरी हुई परेशान!

पिछले दिनों दुबई में हुए एक अवॉर्ड समारोह के दौरान शाहरुख और उर्वशी की बढ़ती नजदीकी ने सबको हैरत में डाल दिया था।

मुंबई। बॉलीवुड के स्टार अभिनेता शाहरुख की पत्नी गौरी खान इन दिनो काफी परेशान नजर आ रही है। इस वजह शाहरुख और मॉडल उर्वशी रौतेला की बढ़ती नजदीकियों को बताया जा रहा है। आपको बता दें कि पिछले दिनों दुबई में हुए एक अवॉर्ड समारोह के दौरान शाहरुख और उर्वशी की बढ़ती नजदीकी ने सबको हैरत में डाल दिया था। सूत्रों के हवाले से खबर तो यहां तक है कि उर्वशी ने शाहरुख का दिल को धड़कने पर मजबूर कर दिया है।

शाहरुख के बेटे से सिर्फ तीन साल बड़ी है उर्वशी

उर्वशी रौतेला की बढ़ती नजदीकियों से गौरी खान टेंशन में है। कहा जा रहा है शाहरुख के बेटे आर्यन अपने पिता की इस कथित नई दोस्त से सिर्फ तीन साल ही छोटे हैं। इससे पहले फिल्म 'डॉन' की शूटिंग के दौरान शाहरुख की नजदीकियां प्रियंका चोपड़ा से देखने को मिली थीं। हालांकि, दोनों हमेशा से इससे इनकार करते रहे। तब भी गौरी काफी परेशान हुई थीं। तब ऐसी खबरें तक आ चुकी थीं कि जल्दी ही शाहरुख और गौरी का रिश्ता टूट सकता है।

कौन हैं उर्वशी रौतेला

22 साल की उर्वशी रौतेला ने 2015 में मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया था। इसके बाद वे मिस यूनिवर्स पेजेंट में भारत को रिप्रेजेंट करने पहुंचीं, लेकिन फाइनलिस्ट में भी जगह नहीं बना पाईं। बता दें कि 2013 में उन्होंने डायरेक्टर अनिल शर्मा की सनी देओल स्टारर फिल्म सिंह साहब दी ग्रेट से बॉलीवुड में कर चुकी है। इसी साल उनकी फिल्म सनम रे बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल फिल्म रही है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned