गोल्डन टेम्पल में ऐश्वर्या राय ने की सरबजीत की शूटिंग

Bollywood
गोल्डन टेम्पल में ऐश्वर्या राय ने की सरबजीत की शूटिंग

ऐश्वर्या  ने कहा- अमृतसर के कई जगहों पर शूटिंग की, लेकिन गोल्डन टेम्पल के अंदर शूटिंग करना अनूठा अनुभव रहा...

मुंबई। अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और ओमंग कुमार निर्देशित फिल्म सरबजीत के अन्य सदस्यों ने बसंत पंचमी के अवसर पर कुछ अमृतसर के गोल्डन टेम्पल के भीतर कुछ दृश्यों की शूटिंग की। फिल्म भारतीय किसान सरबजीत सिंह पर आधारित है, जिसे पाकिस्तान में आतंकवाद और जासूसी का दोषी ठहराया गया था, वहीं अप्रैल 2013 में लाहौर में एक जेल में कैदियों द्वारा किए गए हमले में उनकी जान चली गई। 

इस फिल्म में ऐश्वर्या सरबजीत की बहन दलबीर का किरदार निभा रही हैं। उन्होंने अमृतसर के कई स्थानों पर फिल्म की शूटिंग की है, लेकिन गोल्डन टेम्पल के भीतर शूटिंग करना सभी के लिए एक अनूठा अनुभव था।

फिल्म के निर्देशक कुमार ने कहा, हम सुंदर धार्मिक स्थल के भीतर शूटिंग की स्वीकृति देने के लिए गोल्डन टेम्पल के अधिकारियों के आभारी हैं। जिस तरह से उन्होंने शूटिंग में मदद की और हमारा विभिन्न स्थानों की पहचान कराते हुए मार्गदर्शन किया, हम सच में उनके आभारी हैं। निर्देशक ने बताया कि उन्हें उनकी इच्छा के मुताबिक शॉट मिल गए थे और उन्होंने 5.30 बजे तक फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली थी। फिल्म में रणदीप सरबजीत की भूमिका में हैं और यह 19 मई को रिलीज होगी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned