मेरी सफलता का श्रेय रानी मुखर्जी को : जुरावस्की

Bollywood
मेरी सफलता का श्रेय रानी मुखर्जी को : जुरावस्की

 जुरावस्की ने कहा पश्चिमी फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के लिए रानी मुखर्जी के पास हैं सभी विशेषताएं...

वारसॉ । फिल्म "मर्दानी" के फोटोग्राफी निर्देशक और पोलैंड के छायाकार आर्टिस्ट जुरावस्की फिल्म की एक्ट्रेस रानी मुखर्जी से बहुत प्रभावित हैं। साथ ही वह उनकी प्रशंसा करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते। उन्होंने रानी मुखर्जी की प्रशंसा करते हुए कहा कि फिल्म की शूटिंग के दौरान रानी ने उन्हें पूरी तरह से सहज महसूस कराया।

एक साक्षात्कार में जुरावस्की ने बताया कि "पिछले साल यशराज बैनर तले बनी फिल्म मर्दानी की शूटिंग के दौरान मैं अपने काम से पूरी तरह संतुष्ट था और इसकी सफलता का श्रेय मैं रानी मुखर्जी को दूंगा। वे एक अपरिचित परिवेश में मुझे सहज महसूस कराने के लिए हमेशा मौजूद थीं।" साथ ही उन्होंने अभिनेत्री के कार्य की सराहना करते हुए यह भी बताया कि " मैंने बॉलीवुड में बिना किसी कार्यप्रणालियों को जाने और समझे बॉलीवुड में काम करने का निर्णय लिया था और मैं अपने इस निर्णय और फिल्म की कहानी से काफी संतुष्ट हूं।"

हाल ही पोलैंड के मुरानॉ थिएटर में फिल्म रिलीज की गई जिसके दौरान जुरावस्की को एक बार फिर एक्ट्रेस रानी से मिलने का मौका मिला। जिस पर उन्होंने कहा कि "पश्चिमी देशों की फिल्मों में काम करने के लिए रानी मुखर्जी के पास सभी विशेषताएं मौजूद हैं।"

गौरतलब है कि जुरावस्की  "लाइफ टू लीव" और "ऑन द रोड" जैसे वृत्तचित्रों में काम कर चुके हैं और एक अच्छी पटकथा के साथ बॉलीवुड में फिर से काम करने के इच्छुक हैं। 2014 में प्रदर्शित हुई इस फिल्म में रानी मुखर्जी के अलावा तहिर राज भसीन और जिसू सेन गुप्ता मुख्य भूमिका में थे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned