गायनेकोलॉजिस्ट से मिलीं करीना...तो क्या मां बनने वाली हैं बेबो, जानिए सच

Bollywood
गायनेकोलॉजिस्ट से मिलीं करीना...तो क्या मां बनने वाली हैं बेबो, जानिए सच

बॉलीवुड के गलियारों में अटकलें लगाई जा रही हैं कि बेबो प्रेग्नेंट हैं...करीना ने  इस बारे में क्या कहा, आइए जानते हैं...

मुंबई। अभिनेत्री करीना कपूर खान मां बनने वाली हैं और सैफ अली खान फिर पापा बनने वाले हैं। बॉलीवुड के गलियारों में कुछ ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं। अब सवाल यह उठता है कि बेबो क्या वाकई प्रेग्नेंट हैं? दरअसल यह सवाल इसलिए उठा है कि हाल ही उन्हें बांद्रा स्थित ऐ मेडिकल सेंटर में गायनेकोलॉजिस्ट के पास जाते हुए देखा गया था। यह भी कहा जा रहा है कि करीना ने सोनोग्राफी करवाई है। उसके बाद से ही करीना के प्रेग्नेंट होने की अटकलों का बाजार गरम है। लोग तो यहां तक कह रहे हैं कि बेबो ने हाल फिलहाल कोई फिल्म साइन नहीं की है, जबकि उन्हें कई कई फिल्में ऑफर हुई थीं, जिन्हें उन्होंने ठुकरा दी हैं। 

करीना के एक करीबी सूत्र ने तो यहा तक खबर फलाई है कि करीना अपने एग्स फ्रीज करवा रही हैं। कॅरियर को लेकर अतिमहत्वकांक्षी महिलाएं अक्सर ऐसा करती हैं। वो भविष्य के लिए अपने एग्स फ्रीज करवा देती हैं। बाद में जब वो परिवार शुरू करने के लिए तैयार होती हैं, तो प्रेग्नेंसी को चुनती हैं। बेबो 35 बसंत पार कर चुकी हैं।  यदि यह खबर सच है, तो इसे उनका बहुत ही बुद्धिमानी वाला निर्णय कहा जाएगा।

सच क्या है...?
फैंस व अपने करीबियों की सारी अटकलों पर करीना ने विाराम लगा दिया है। करीना हंसते हुए बताती हैं, ये कैसी अफवाहें हैं? मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं और आगे कम से कम 2 सालों तक बच्चे के बारे में सोच भी नहीं रही हूं। लोग कैसी बेतुकी बातें करते हैं। जब मैं मां बनने के बारे में सोचूंगी, तो प्राकृतिक तरीके से मां बनना पसंद करूंगी। मैं एग्स फ्रीज करवाकर मां बनने के बारे में सोच भी नहीं सकती। इसमें मैं यकीन नहीं करती। अब देखना यह है कि इस संबंध में करीना सच बोल रही हैं या उनके करीबी...?


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned