आमिर की पत्नी के घर से 53 लाख के गहने चोरी, पुलिस में मामला दर्ज

Kamal Rajpoot

Publish: Nov, 29 2016 03:43:00 (IST)

Bollywood
आमिर की पत्नी के घर से 53 लाख के गहने चोरी, पुलिस में मामला दर्ज

आमिर खान की पत्‍नी किरण राव के घर से 53 लाख रुपये की गहनों की चोरी हो गई है। पुलिस ने भी धारा 453 के तहत मामला दर्ज करके मामले जांच शुरू कर दी है

नई दिल्ली। मुंबई के बांद्रा स्थित आमिर खान की पत्‍नी किरण राव के घर से 53 लाख रुपये की गहनों की चोरी हो गई है। इस संबंध में किरण के एक रिश्तेदार ने खार पुलिस स्टेशन में चोरी की रिर्पोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने भी धारा 453 के तहत मामला दर्ज करके मामले जांच शुरू कर दी है। 

किरण की हीरे की अंगूठी और नेकलेस गायब
बता दें आमिर खान और किरण राव वर्तमान में कार्टर रोड स्थित अपार्टमेंट में रहते है। किरण को पिछले हफ्ते इस बात का पता चला कि उनके हीरे की अंगूठी और नेकलेस गायब हो गए है। हालांकि अभी तक इस मामले में पुलिस की ओर से कोई बयान नहीं आया है। यह बताया जा रहा है कि चोर किरण के घर से एक महंगे डायमंड नेकलेस समेत करीब 53 लाख रुपए की ज्वेलरी चुरा ले गए। 

किरण की नौकरानी पर है शक की सुई
पुलिस शक के आधार पर आमिर के घर की कुक फरजाना, उनकी वाइफ की असिस्टेंट सुजाना और एक अन्य नौकरानी झुमकी से पूछताछ कर रही है। सूत्रों के मुताबिक चोरी का ज्यादा शक घर की नौकरानी पर किया जा रहा है। हालांकि नौकरानी झुमकी ने पुलिस पूछताछ में कोई ठोस बात नहीं बताई है जिसके आधार पर उसे गिरफ्तार किया जा सके। 

तीनों संदिग्धों के घर भी तलाशी ले रही पुलिस
पुलिस पिछले तीन दिनों से इन संदिग्ध लगातार पूछताछ कर रही है। लेकिन अभी तक पुलिस इनके पास से कुछ भी बरामद नहीं कर पाई है। पुलिस इन तीनों के घरों की तलाशी कर रही है। वहीं इस मामले में अभी तक आमिर खान और किरण राव की ओर से कोई स्टेटमेंट नहीं आया है। बता दें इन दिनों बॉलीवुड परफक्शनिस्ट आमिर अपनी अपकमिंग फिल्म दंगल के प्रमोशन में व्यस्त है। 

23 दिसंबर 2016 को रिलीज होगी दंगल
सोमवार को आमिर ने मेकिंग ऑफ दंगल का एक वीडियो जारी किया था। वीडियों में आमिर ने लोगों को यह बताते हुए नजर आ रहे थे कि दंगल के लिए उन्होंने पहले कैसे अपना वजन बढ़ाया और बाद में कैसे वजन घटाया था। दंगल के ट्रेलर को यूट्यूब पर काफी लाइक और शेयर किया गया था। दंगल 23 दिसंबर 2016 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned