काजोल को दिलवाले में काम करने का है अफसोस

Bollywood
काजोल को दिलवाले में काम करने का है अफसोस

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री काजोल को फिल्म दिलवाले में काम करने का अफसोस है। शाहरुख खान -काजोल की फिल्म दिलवाले हाल ही में प्रदर्शित हुई है

मुंबई। बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री काजोल को फिल्म दिलवाले में काम करने का अफसोस है। शाहरुख खान -काजोल की फिल्म दिलवाले हाल ही में प्रदर्शित हुई है। इस फिल्म के जरिए काजोल ने इंडस्ट्री में पांच साल बाद कमबैक किया था। फिल्म दिलवाले को ओवरसीज मार्केट में काफी सफलता मिली है लेकिन भारत में यह फिल्म अपेक्षा के अनुरूप कमाई नहीं कर सकी। चर्चा है कि काजोल को दिलवाले में काम करने का अब अफसोस हो रहा है।

काजोल को सुजॉय घोष की फिल्म दुर्गा रानी सिंह के साथ ही रोहित शेट्टी की फिल्म दिलवाले में काम करने का प्रस्ताव मिला था। काजोल के बच्चे छोटे हैं इसलिए दो फिल्में एक साथ नहीं कर सकती हैं। शाहरुख के साथ काजोल की बेहतरीन दोस्ती है। मित्रता निभाते हुए उन्होंने शाहरुख की फिल्म दिलवाले को चुना।

चर्चा है कि काजोल अब दिलवाले में काम करने के लिए पछता रही हैं। काजोल को महसूस हो रहा है कि सुजॉय की फिल्म में अपनी प्रतिभा दिखाने का उनके पास भरपूर मौका था, लेकिन दिलवाले में उनका रोल खास नहीं था।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned