scriptकमल हासन-श्रीदेवी की सुपरहिट फिल्म सदमा का जल्द बनेगा रीमेक | Kamal haasan-sridevi starrer sadma to be remade | Patrika News

कमल हासन-श्रीदेवी की सुपरहिट फिल्म सदमा का जल्द बनेगा रीमेक

Published: Nov 23, 2015 04:45:00 pm

मशहूर एड फिल्ममेकर लॉयड बैपटिस्टा 1993 में बनी निर्देशक बालू महेन्द्र की फिल्म सदमा का रीमेक बनाने जा रहे हैं

sadma

sadma

मुंबई। मशहूर एड फिल्ममेकर लॉयड बैपटिस्टा 1993 में बनी निर्देशक बालू महेन्द्र की फिल्म सदमा का रीमेक बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म में कमल हासन और श्रीदेवी ने मुख्य भूमिका निभाई थी। यह फिल्म तमिल की फिल्म मूनड्रोम पिरई की हिंदी रीमेक थी। 

फिल्म में श्रीदेवी के सिर पर चोट लगने के बाद वह बच्ची जैसा व्यवहार करने लगती हैं और एक वेश्यालय में पहुंच जाती हैं। जहां से उन्हें एक स्कूल टीचर (हासन) बचाता है। वह अपने जीवन में अकेला है और उसे श्रीदेवी से प्यार हो जाता है। 

इस फिल्म के रीमेक बनाने के पीछे के कारण को बताते हुए लॉयड ने कहा कि यह एक शानदार फिल्म है, जब मैं युवा था तब मैंने यह फिल्म देखी थी। इस फिल्म का अंतिम दृश्य हमेशा मेरे दिमाग में बना रहता है। मुझे लगता है कि वर्तमान पीढ़ी के जो लोग प्यार में यकीन नहीं रखते हैं उन्हें सदमा जैसी फिल्में देखनी चाहिए।

उन्होंने बताया कि कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश चाभरा फिल्म पर काम कर रहे हैं और मुख्य भूमिका निभाने के लिए वह कुछ प्रमुख अभिनेताओं के साथ बातचीत कर रहे हैं। सब कुछ फाइनल होने के बाद फिल्म पर काम शुरू हो जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो