करण जौहर ने उड़ाया कंगना का मजाक, सैफ और वरुण ने भी दिया साथ 

Dilip chaturvedi

Publish: Jul, 17 2017 03:56:00 (IST)

Bollywood
करण जौहर ने उड़ाया कंगना का मजाक, सैफ और वरुण ने भी दिया साथ 

कंगना नहीं बोले तो अच्छा है।

मुंबई। पूरा बॉलीवुड 2017 आईफा के रंग में रंगा हुआ है। यहां किसी के हाथ अवॉर्ड लगा तो कोई रहा खाली पर फिर भी खुशी का माहौल बना हुआ था। इसी दौरान करण जौहर ने एक बार फिर कंगना राणावत का मजाक बनाने की कोशिश की। उनके इस काम में वरुण धवन और सैफ अली खान ने भी साथ दिया।

बताया जा रहा है कि शो के होस्ट करण जौैहर ने सैफ अली खान और वरुण धवन के साथ मिलकर भाई-भतीजावाद जिंदाबाद बोला। उनका इशारा कंगना की तरफ था। आापको याद होगा कि कंगना ने करण जौहर के चैट शो में भाई-भतीजावाद के बारे में बोलकर नई बहस छेड़ दी थी। कंगना ने करण जौहर को भाई-भतीजावाद का ध्वजवाहक बताया था। उसके बाद दोनों में कई बार बयानों का दौर भी चला था। लेकिन अब एक बार फिर करण ने विवाद को हवा देने की कोशिश की है।

सबसे पहले सैफ ने वरुण धवन का मजाक उड़ाते हुए कहा कि तुम अपने पापा डेविड धवन की वजह से यहां तक पहुंचे हो। तो इस पर वरुण ने भी सैफ को जवाब देते हुए कहा कि तुम भी अपनी मां की वजह से यहां हो। इसके बाद करण जौहर ने कहा कि वे भी अपने पापा यश जौहर की वजह से यहां हैं। फिर तीनों ने मिलकर जोर से कहा, भाई-भतीजावाद जिंदाबाद।

इसके बाद सैफ  और वरुण ने करण जौहर की फिल्म कभी खुशी कभी गम का गाना बोले चूडिय़ां...गाने लगे तो करण ने इस पर तुरंत प्रतिक्रिया करते हुए कहा, कंगना नहीं बोले तो अच्छा है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned