करीना ने किया बड़ा खुलासा : इकलौता ही रहेगा तैमूर अली

Bollywood
करीना ने किया बड़ा खुलासा : इकलौता ही रहेगा तैमूर अली

करीना ने किया बड़ा खुलासा : इकलौता ही रहेगा तैमूर अली, जानकर कर दंग रह जाएंगे आप

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने हाल ही में एक बुक लॉन्च के दौरान साफ किया कि उनका दूसरे बच्चे को जन्म देने का कोई इरादा नहीं हैं। ऐसे में आप अंदाजा लगा सकते हैं कि तैमूर करीना कपूर का इकलौता बच्चा हो सकता है। वहीं दूसरी तरफ शाहिद और मीरा राजपूत अपनी बेटी ​मीशा के बाद दूसरे बच्चे का प्लान कर रहे हैं। बता दें कि करीना कपूर ने पिछले 20 दिसंबर को तैमूर को जन्म दिया था और वह इंडस्ट्री के सबसे चर्चित स्टारकिड्स में से एक है। अब करीना अपनी बॉलीवुड में दूसरी पारी खेलने को तैयार है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीना जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' की शूटिंग शुरू करने को तैयार हैं।



मालूम हो कि तैमूर के जन्म के बाद काफी दिनों तक करीना और सैफ ने उसकी तस्वीरें मीडिया में नहीं आने दी थीं लेकिन इसके बाद धीरे-धीरे उन्होंने अपने बेटे को सभी से रूबरू कराया। करीना ने इस इवेंट में अपने बेटे के बारे में कहा-आज कल्चर बदल चुका है। आप जहां भी जाते हैं आपकी तस्वीरें खिंच रही होती हैं। तैमूर भी बाकी सभी की ही तरह नॉर्मल है, तो उसे भी किसी और की तरह क्यों ट्रीट किया जाना चाहिए। बता दें कि छोटे नवाब सैफ अली खान का यह बेटा अपनी गुची के लक्जरी स्नीकर्स के साथ 30 हजार रुपए का स्ट्रॉलर इस्तेमाल कर रहा है। साफ है कि उसे अपने बचपन में इंजॉय करने के लिए वह सब कुछ मिलने वाला है जिसकी उसे जरूरत है या जो वह पाना चाहता है।



बता दें कि रुतुजा दिवेकर की इस किताब ‘प्रेगनेंसी नोट्स : बिफोर, ड्यूरिंग एंड आफ्टर’ के विमोचन के बाद करीना ने बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहीं अपनी सौतेली बेटी सारा अली खान के बारे में कहा कि मैं कोई टीचर नहीं हूं जो हर किसी को सलाह देती फिरूं। बता दें कि सारा अली खान सैफ अली खान की पूर्व पत्नी अमृता सिंह की बेटी हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या वह सारा को उनके डेब्यू से पहले कोई टिप्स देना चाहेंगी? करीना ने कहा कि अभिनय उनकी रगो में हैं और अपनी खूबसूरती और प्रतिभा से जल्द ही फिल्म उद्योग में धमाल मचाने वाली हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned