करिश्मा और करीना कपूर की भाभी बनेंगी सोनम कपूर!

Dilip chaturvedi

Publish: Jan, 14 2017 01:15:00 (IST)

Bollywood
करिश्मा और करीना कपूर की भाभी बनेंगी सोनम कपूर!

सोनम की शादी अपने भाई से करवाना चाहती हैं करिश्मा कपूर, करीना ने किया खुलासा...

मुंबई। इन दिनों अभिनेत्री सोनम कपूर के अफेयर के चर्चे हो रहे हैं, वहीं अब सोनम की शादी को लेकर ऐ नया ट्वीस्ट सामने आ गया है। जी हां, एक महशूर अभिनेत्री अपने भाई से सोनम की शादी करवाना चाहती हैं, इसके लिए उन्होंने सोनम से अपने भाई के लिए हाथ भी मांग लिया है। अब सवाल यह उठता है कि सोनम क्या करेंगी? इस अभिनेत्री को न कह दिल तोड़ेंगी या फिर वो अपने बॉयफ्रेंड आनंद का आहूजा का दिल तोड़ेंगी, जिनके साथ वो इन दिनों हर जगह देखी जा रही हैं। अब हम आपको बताते हैं कि जिस अभिनेत्री ने अपने भाई के लिए सोनम का हाथ मांगा है, वह अभिनेत्री कौन है। वह भी कपूर अभिनेत्री है। नाम है करिश्मा कपूर।


मीडिया पर चर्चा है कि आखिरकार करीना कपूर और करिश्मा कपूर ने अपने भाई रणबीर कपूर के लिए दुल्हनिया ढूंढ़ ली है। इस बात का खुलासा खुद करीना कपूर ने ही किया है। दरअसल, जल्द ही करीना कपूर और सोनम कपूर दोनों ही एक साथ कॉफी विथ करन शो में नजर आएंगी। शूटिंग पूरी हो चुकी है और शो का प्रोमो भी टीवी पर दिखाया जाना शुरू कर दिया गया है। प्रोमो देखकर तो यही लगता है कि ये एपिसोड बहुत ही फनी और इंटरेस्टिंग होने वाला है। शो में करण ने सोनम कपूर से एक सवाल पूछते हैं कि क्या उन्होंने कभी भी अपने को-स्टार रणबीर कपूर को डेट किया है, इस पर अभी सोनम कुछ कह पातीं इससे पहले करीना ने सोनम की बात काटकर कहा कि उनकी सिस्टर करिश्मा इन्हें अपनी भाभी के तौर पर देखना चाहती हैं।

sonam

अब करिश्मा कपूर की सोनम कपूर को भाभी बनाने की ख्वाहिश पूरी होती या नहीं, यह बात तो सोनम ही अच्छी तरह से जानती होंगी। यहां हम आपको सिर्फ इतना बता सकते हैं कि सोनम कपूर ने करण के सवाल जवाब क्या दिया। सोनम कपूर ने कहा कि, मैं कभी रणबीर कपूर को खुश नहीं रख पाऊंगी, हम सिर्फ एक बेहतर दोस्त बनकर रह सकते हैं। वैसे आपको बता दें कि, सोनम और रणबीर ने संजय लीला भंसाली की फिल्म सावरियां से डेब्यू किया था। उस वक्त इन दोनों की अफेयर्स की खबरें भी आई थीं, लेकिन फिर दोनों के बीच न जाने ऐसा क्या हुआ कि अलग हो गए। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned