‪#JHMSMiniTrail3 ‬: किंग खान को पीछे छोडऩा मुश्किल ही नहीं, नामुमकिन है...

Dilip chaturvedi

Publish: Jun, 20 2017 12:45:00 (IST)

Bollywood
‪#JHMSMiniTrail3 ‬: किंग खान को पीछे छोडऩा मुश्किल ही नहीं, नामुमकिन है...

शाहरुख खान एक बार फिर से अपना जादू चलाने के लिए तैयार हैं...

 मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान एक बार फिर से अपना जादू चलाने के लिए तैयार हैं। एक साथ वो कई वजहों से लाइम लाइट में हैं। एक ओर जहां उनकी अपकमिंग फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के मिनी ट्रेलर की धूम है, वहीं एक बार फिर शाहरुख कहते नजर आएंगे कि 'डॉन को पकडऩा मुश्किल ही नहीं, नामुमकिन है'। इसके अलावा जहां वो अपने कैमियो रोल्स की वजह से भी सुर्खियों में हैं, तो वहीं हाल ही एक इवेंट के दौरान बेटी सुहाना के सामने पिता का स्टारडम फीका नजर आया। आइए एक नजर डालते हैं शाहरुख के लाइम लाइट में आने की उन खास वजहों पर...

मिनी ट्रेलर और फुल रोमांस
दंगल और सुल्तान में आमिर खान और सलमान खान ने जो सफलता पाई, शाहरुख जानते हैं कि वे ऐसी सफलता सिर्फ रोमांस करके ही हासिल कर सकते हैं। 'जब हैरी मेट सेजल' में वे फुल रोमांस मूड में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म के 3 मिनी ट्रेलर रिलीज हो चुके हैं। अनुष्का के साथ उनकी जोड़ी पहले की तरह काफी अच्छी लग रही है। 30-35 सैकंड्स के इन 'मिनी ट्रेल्स' में आप देखेंगे कि इस बार उनका रोमांस में गहराई कुछ ज्यादा है।

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on


'डॉन 3' के लिए मिला आइडिया...
शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'डॉन' का तीसरा पार्ट बनाने की तैयारियों में भी तेजी आ गई है। जल्द ही इस बारे में ऑफिशियल एनाउंसमेंट हो सकता है। डॉन के दोनों पार्ट बॉक्स ऑफिस पर सफल रहे थे। खबर है कि शाहरुख की एक्शन थ्रिलर फिल्म का अगला पार्ट जल्द ही बन सकता है। इस फिल्म को फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की प्रोडक्शन कम्पनी एक्सल एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस करेगी। रितेश कहते हैं कि उन्हें 'डॉन 3' के लिए आइडिया मिल चुका है।

Instagram will be so much prettier now. Please welcome my friend, the lovely @katrinakaif

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on


कैमियो का आकर्षण...
रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की फिल्म 'जग्गा जासूस' में भी शाहरुख नजर आ सकते हैं। दरअसल जग्गा जासूस के मेकर्स ने किंग खान से पिछले साल अपनी इस फिल्म में कैमियो के लिए गुजारिश की थी। कहा जा रहा है कि फिल्म में शाहरुख एक अहम रोल निभाते हुए दिखेंगे। फिलहाल अब तक फिल्म में शाहरुख के किरदार के बारे में कोई खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन जल्द ही उनके किरदार को दर्शकों के साझा किया जा सकता। वैसे शाहरुख इसके अलावा सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' में भी कैमियो करते हुए दिखेंगे।

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on


बेटी के सामने फीका पड़ा स्टारडम...
शाहरुख खान की पिछली कुछ फिल्में औसत ही रहीं, लेकिन उनका स्टारडम कायम रहा है। हालांकि उनकी चमक तब फीकी पड़ गई, जब वे अपनी बेटी सुहाना के साथ नजर आए। शाहरुख जब सुहाना के साथ गाड़ी से उतरे, तो कैमरा सुहाना पर ही ठहर गया। सुहाना अपने कंप्लीट मेकओवर के साथ थीं। वे पहले से काफी स्टाइलिश नजर आईं। ऑरेंज कलर की शॉर्ट ड्रेस में वे काफी कॉन्फिडेंट भी नजर आईं। पापा शाहरुख खान ने उन्हें काफी स्पेशल भी फील करवाया। उन्होंने एकदम जेंटलमैन बन कर सुहाना के लिए गाड़ी का दरवाजा खोला और मीडिया से बचाते हुए उन्हें अंदर ले गए। हालांकि दोनों ने मीडिया के लिए पोज भी दिए। बता दें कि वे वाइफ व इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान के इवेंट के लिए पहुंचे थे। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned