महेश भट्ट ने उठाया सवाल,FIR में सोनाक्षी का नाम क्यों नहीं?

Preeti Jain

Publish: Feb, 13 2015 05:50:00 (IST)

Bollywood
महेश भट्ट ने उठाया सवाल,FIR में सोनाक्षी का नाम क्यों नहीं?

सोनाक्षी का नाम इसलिए लिखा गया क्योंकि वह भाजपा सांसद की बेटी है, शो में 4000 लोगों ने भाग लिया था

मुंबई। एआईबी रोस्ट विवादित मामला गहराता जा रहा है। हाल ही में मुंबई कोर्ट ने करण जौहर, दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट समेत 14 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया था। इसी बीच फिल्ममेकर महेश भट्ट ने सवाल उठाया है कि एफआईआर में सोनाक्षी सिन्हा का नाम क्यों नहीं था। भट्ट का कहना है कि सोनाक्षी का नाम इसलिए लिखा गया क्योंकि वह भाजपा सांसद की बेटी है।


भट्ट ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, यदि शो में बतौर आडियंस 4000 लोगों ने हिस्सा लिया तो बाकी लोगों के नाम एफआईआर में क्यों शामिल नहीं किए गए। भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा भी ऑडियंस में मौजूद थी फिर उनका नाम एफआईआर में क्यों नही था।


गौरतलब है कि एआईबी के विवादित वीडियो पर खूब बवाल मचा हुआ है। मामले को लेकर करण जौहर, दीपिका पादुकोण समेत 14 लोगों के खिलाफ मुंबई के स्थानीय कोर्ट ने एफआईआर दर्ज का आदेश दिया था। इस शो में 4000 लोगों ने भाग लिया था जिसमें सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण समेत कई जानी मानी हस्तियां मौजूद थी। शो में अभिनेता अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह, करण जौहर ने सभी सेलिब्रिटी का मजाक उड़ाया था और आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था। विवाद बढ़ने के बाद शो का वीडियो यूट्यूब से हटा लिया गया था।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned