तलाक के लिए कोर्ट पहुंचे अरबाज-मलाइका को नहीं मिली राहत

Kamal Rajpoot

Publish: Dec, 01 2016 11:35:00 (IST)

Bollywood
तलाक के लिए कोर्ट पहुंचे अरबाज-मलाइका को नहीं मिली राहत

अरबाज और मलाइका बांद्रा के फैमिली कोर्ट में काउसंलिंग के लिए गए थे लेकिन वहां कोई सुलह की कोई बात नहीं बनी

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दबंग सलमान के भाई अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा खान के बीच तकरार की खबरें इस साल की शुरुआत से सुर्खियों में बनी हुई है। अब इस कपल ने पिछले हफ्ते अपने रिश्ते को खत्म करने के लिए कोर्ट में केस फाइल किया था। इसके बाद गत मंगलवार को अरबाज और मलाइका बांद्रा के फैमिली कोर्ट में काउसंलिंग के लिए गए थे लेकिन वहां कोई सुलह की कोई बात नहीं बनी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोर्ट से बाहर निकलने के अरबाज ने मलाइका को अपनी कार में बैठने का कहा था लेकिन मलाइका ने उनके इस ऑफर ठुकरा दिया। 

मलाइका वहां से सीधे अपने कार में बैठकर रवाना हो गई। इस दौरान दोनों मीडियकर्मियों से भी कोई बात नहीं की। बता दें अरबाज-मलाइका की केस का संचालन जस्टिस आइ.जे नंदा कर रहे हैं। कानून के नियमों के मुताबिक तलाक की अर्जी दाखिल करने के बाद  किसी भी कपल को सुलह करने के बारे में सोचने के लिए 6 महीने का वक्‍त दिया जाता है। इसके बाद भी अगर साथ रहने का कोई संकेत नहीं मिलता तो कोर्ट शादी को खत्‍म करने का फैसला सुनाता है।

वैसे आपको बता दें इस कपल की ब्रेकअप की खबरों के बाद इन्हें कई मौके पर साथ-साथ देखा गया है। हाल ही में बॉलीवुड की आइटम गर्ल मलाइका अपने बेटे के बर्थडे पर अरबाज के साथ नजर आई थी। मलाइका की बहन अमृता ने पार्टी की कुछ फोटो सोशल अकाउंट पर शेयर की थी। वैसे मीडिया में अरबाज-मलाइका की ब्रेकअप की वजज अर्जुन कपूर को भी बताया जा रहा है। 

spotboye.com में छपी खबर के अनुसार अर्जुन को कई बार देर रात मलाइका के घर के बाहर देखा गया था। जब वो मलाइका के घर से निकल रहे थे तभी कैमरे में कैद हो गये। रिपोर्ट्स के अनुसार एक दिन अर्जुन रात करीब 10 बजे मलाइका के घर पहुंचे थे और उन्‍हें रात को 1:30 बजे वहां से निकालते हुए देखा गया। हालांकि कहा जा रहा है कि हो सकता है कि अर्जुन उस बिल्डिंग में किसी और से मिलने आए हो। हालांकि मलाइका ने एक इवेंट में अर्जुन से अफेयर की खबरों को गलत बताया है। उन्होंने कहा था कि अर्जुन मेरे बहुत अच्छे दोस्त है, मीडिया हमारे रिश्ते को गलत नाम न दे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned