निया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया ऐसा वीडियो, फिर हुईं ट्रोल

Bhup Singh

Publish: Feb, 17 2017 06:16:00 (IST)

Bollywood
निया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया ऐसा वीडियो, फिर हुईं ट्रोल

अब ऐसा वीडियो पोस्ट करके एक बार फिर हेटर्स का निशाना बन गयीं निया शर्मा!...

मुंबई। हाल में बॉलीवुड एक्ट्रेस निया शर्मा अपने हॉट अवतार को लेकिर सुर्खियों में बनीं हुई है। चाहें वो उनका सेक्सी अवतार हो या फिर फोटोशूट लेकिन हर हाल में लगातार वह सुर्खियों में बनी रहती हैं। बता दें कि निया शर्मा सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं और समय-समय पर अपनी हॉट फोटो, वीडियो और डांस मूव शेयर करती रहती हैं। उन्हें हर पोस्ट के बाद हेटर्स ट्रोल करते हैं। क्योंकि वो जो भी पोस्ट करती है कही ना कही वो उनके ट्रोल होने की वजह बन जाती है। उनके हर पोस्ट पर पोजिटिव से ज्यादा नेगेटिव कमेंट्स की भरमार होती है। लेकिन नेहा शर्मा भी हेटर्स का डटकर मुकाबला करते हुए उन्हें जवाब देती रहती हैं।

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on


निया शर्मा ने अब एक बच्चे का वीडियो शेयर किया हैं। इसको लेकर भी निया शर्मा को हेटर्स सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं। अब आपके जहन अनेक सवाल उमड़ घुमड़ रहे होंगे आखिरकार हेटर्स उन्हें ट्रोल क्यों कर रहे हैं।

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on


तो आपको बता दें हाल में ही जमाई राजा की एक्ट्रेस ने अपने छोटे भतीजे की एक क्यूट वीडियो अपने इन्स्टाग्राम पर पोस्ट की। इस पोस्ट को पहली बार देखने में ऐसा लग रहा है कि छोटा बच्चा अभी तोतली सी जुबान में कुछ कह रहा है लेकिन अगर इससे वापस ध्यान से देखें तो आपको पता चलेगा कि ये बच्चा अपने मुंह से तोतली जुबान में कुछ और नहीं कह रहा बल्कि गन्दी गन्दी गलियां दे रहा है।

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on


निया द्वारा पोस्ट किया ये वीडियो पहले तो सबको पसंद आया लेकिन बाद में सभी ने इस पोस्ट को नापसंद कर दिया। कुछ ने तो ये तक कह डाला कि निया शर्मा का यह कदम 'शर्मनाक और घिनौना' था। लेकिन लगता है अब शायद निया को इसकी आदत हो गई है इस बात का अंदाजा इस पोस्ट पर उनके कैप्शन को देखकर लगाया जा सकता है। लेकिन बाद में सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर से ये वीडिया हटा दिया है।

@sangwan_priyanka how I love mischievous oness.. i didnt know I'm already his masi..my bestie has a kid today and I still cant believe.. P.S ignore his swearing.

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on


खैर, वीडियो की बात करें तो ये वीडियो सच में बहुत क्यूट होता अगर उसमें गालियां नहीं होती। क्योंकि गंदे वर्ड्स कभी भी क्यूट नहीं हो सकते। हम यही उम्मीद करते हैं की निया अपने छोटे से भतीजे को अच्छे और गंदे शब्दों का मतलब समझा सकें।

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on


जैसा कि आपको मालूम ही है कि दिसंबर 2016 निया शर्मा ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट को मात देते हुए एशिया की तीसरी सेक्सी महिला का खिताब अपने नाम किया था। हाल ही में उनका एक लेटेस्ट वीडियो 'वादा' एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में काफी सक्सेफुल रहा था। जिसको करीब 10 लाख लोगों ने पसंद किया था। निसंदेह: निया शर्मा बहुत ही हॉट लगती हैं।

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on


आपको बता दें कि निया शर्मा छोटे पर्दे पर काली-एक अग्नि परीक्षा से अपने कॅरियर की शुरूआत की थी जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। 2014 में 'जमाई राजा' से जुड़ी निया शर्मा को असली पहचान शो के कैरेक्टर 'रोशनी' से मिली। रिपोर्ट्स की मानें तो निया शर्मा जल्दी ही कलर्स चैनल पर चंद्रकांता के रोल में दिखाई दे सकती हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned