जब 'बाहुबली' प्रभास को मारने के लिए कटप्पा बनें वरुण धवन, देखें तस्वीर

Bollywood
जब 'बाहुबली' प्रभास को मारने के लिए कटप्पा बनें वरुण धवन, देखें तस्वीर

जब 'बाहुबली' प्रभास को मारने के लिए कटप्पा बनें वरुण धवन, देखें तस्वीर....

मुंबई। 'बाहुबली 2 : द कन्क्लूजन' की अपार सफलता के बाद अमरीका में हॉलिडे एन्जॉय कर इसी महीने इंडिया लौटे प्रभास उर्फ बाहुबली अपने को-स्टार राणादग्गुबाती के साथ पिछली रात करण जौहर के घर पार्टी में दिखे। बाहुबली द बिगनिंग के बाद दर्शकों के जहन में लगातार यही सवाल उठ रहा था कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? इस सवाल का इतना इपेक्ट हुआ कि बाहुबली 2 रिलीज होने से पहले तक ये सवाल एक जोक के रूप में सोशल मीडिया खूब वायरल होता रहा।




हाल में करण जौहर की पार्टी में पहुंचे वरुण धवन ने प्रभास के साथ बाहुबली 2 के उस सबसे पॉपुलर सीन को दोबारा दोहराया जिसमें कटप्पा ने बाहुबली को तलवार घोपी थीं। बदलापुर एक्टर वरुण धवन ने इस सीन की तस्वीर अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए कहा-प्रभास के साथ एन्जॉय करते हुए।

बता दें कि करण जौहर की इस पार्टी में बॉलीवुड सेलेब्स रणबीर कपूर, अर्जुन कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट सहित अनेक स्टार्स मौजूद थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण जौहर ये पार्टी 'बाहुबली 2' की अपार सफलता को लेकर रखी थी। रिपोर्ट्स मुताबिक, अब तक बाहुबली 2 आॅवरआॅल 1678 करोड़ रुपकी बंपर कमाई कर चुकी हैं। बता दें कि इसी साल सितंबर में बाहुबली 2 चाइना में भी रिलीज होने जा रही है।

हाल में प्रभास और राणादग्गुबाती डायरेक्टर नेेेने राजू नेने मंत्री की अपकमिंग फिल्म 'साहो' की शूटिंग में व्यस्त हैं। जबकि वरुण धवन 'जुड़वा 2' में नजर आए्ंगे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned