Lambuji Tinguji: बदल गई तस्वीर, अब ये रिश्ते में इनके 'बा...* लगते हैं

Bollywood
Lambuji Tinguji: बदल गई तस्वीर, अब ये रिश्ते में इनके 'बा...* लगते हैं

'102 नॉट आउट' यानी अमिताभ की उम्र 102 साल की हो गई और ऋषि कपूर 75 साल के...

मुंबई। यही 26 साल पहले की बात है, जब इन दोनों एक्टर को एक साथ पर्दे पर देखा गया था। उस वक्त ये दोनों भाई बने थे। अमिताभ बच्चन बड़े भाई के रोल में, जबकि ऋषि कपूर उनके छोटे भाई के रोल मेथे। इतने लंबे अरसे बाद ये दोनों दिग्गज एक बार फिर साथ-साथ नजर आने वाले हैं। दोनों की उम्र की साथ तस्वीर भी बदल गई है और रिश्ता भी...। अब वे पिता-पुत्र की भूमिका में नजर आएंगे। जी हां, अब अमिताभ बच्चन रिश्ते में इनके बाप लगते हैं।


बता दें कि वे दोनों जिस फिल्म में नजर आएंगे, उसकी अभी शूटिंग भी शुरू नहीं हुई है, लेकिन उससे पहले ही फिल्म का पस्र्ट लुक जारी कर दिया गया है। अमिताभ-ऋषि कपूर के फिल्म का पहला पोस्टर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर साझा किया है। इस फोटो में अमिताभ और ऋषि बूढ़े दिखाई दे रहे हैं। यह फिल्म डायरेक्टर-राइटर सौम्या जोशी के नाटक 102 नॉट आउट पर बन रही है। इसमें अमिताभ 102 साल के पिता के किरदार में हैं और ऋषि उनके 75 साल के बेटे बने हैं। अमिताभ-ऋषि को एक साथ, एक फिल्म में लाने का श्रेय उमेश शुक्ला को जाता हैं। 


गौरतलब है कि इस फिल्म में अमिताभ और ऋषि पहली बार गुजराती व्यक्ति के किरदार में नजर आएंगे। इन दोनों को गुजराती लुक भी दिया गया है, साथ ही लुक में काफी कुछ क्रिएटिव किया जाएगा। इस फिल्म की शूटिंग मई के आखरी हफ्ते से शुरू होने की उम्मीद हैं। फिल्ममेकर्स जुलाई के अंत तक शूटिंग खत्म कर देना चाहते हैं। इस फिल्म की कहानी एक ऐसे बुजुर्ग की है, जो दुनिया में सबसे बूढ़ा आदमी होने का रिकॉर्ड बनाना चाहता है। फिल्म एक पिता और बेटे के बीच की लव स्टोरी को दिखाएगी। ऋषि भी अमिताभ के साथ दोबारा काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं। 


ऋषि कपूर ने शुक्रवार रात ट्वीट कर अमिताभ बच्चन की एक फोटो शेयर की थी। उन्होंने लिखा था, हमेशा कि तरह अमिताभ के साथ काम करना खुशी और सम्मान की बात। टीम के साथ स्क्रिप्ट पढऩी शुरू कर दी है। बता दें अमिताभ और ऋषि अमर अकबर एंथनी और नसीब जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके हैं। इसके अलावा अमिताभ फिल्म ठग्स ऑफ  हिंदोस्तान को लेकर भी चर्चा में हैं। इसमें पहली बार उनके साथ आमिर खान नजर आएंगे। इनके अलावा फिल्म में कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी लीड रोल में हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned