सैफ की बेटी और शाहिद के भाई इस फिल्म से करेंगे बॉलीवुड में Debut!

Dilip chaturvedi

Publish: Mar, 30 2016 11:45:00 (IST)

Bollywood
सैफ की बेटी और शाहिद के भाई इस फिल्म से करेंगे बॉलीवुड में Debut!

22 वर्षीय सारा खान और 19 साल के ईशान खट्टर चर्चा में...वे दोनों करण जौहर के अगले स्टूडेंट होंगे...

मुंबई। आने वाले समय में कई स्टार किड्स बॉलीवुड में एंट्री मारेंगे। इस फेहरिस्त में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी, सनी देओल के बेटे करण देओल का नाम सुर्खियों में है। शाहरुख के बेटे आर्यन के भी लॉन्चिंग की सुगबुगाहट है। इनके साथ ही चर्चा में हैं शाहिद कपूर के भाई इशान खट्टर और सैफ  अली खान की बेटी सारा खान। बता दें कि 22 वर्षीय सारा, सैफ  और उनकी एक्स वाइफ  अमृता सिंह की बेटी हैं,19 साल के ईशान, राजेश खट्टर और नीलिमा के बेटे हैं। 

गौरतलब है कि सारा और ईशान को लॉन्च करने की तैयारी जोरों पर है। वे दोनों जिस फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं, उसे करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह लव स्टोरी फिल्म है, जिसमें ईशान-सारा का रोमांस देखने का मिलेगा। सूत्रों के मुताबिक फिल्म स्टूडेंट ऑफ  द ईयर के सीक्वल में सारा और ईशान नजर आ सकते है। हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है, पर करन जौहर ने कुछ समय पहले ही यह ऐलान किया था कि वह जल्द ही फिल्म स्टूडेंट ऑफ  द ईयर का सीक्वल बनाएंगे। 

गौरतलब है कि नीलिमा अजीम और राजेश खट्टर के बेटे, शाहिद कपूर के सौतेले भाई हैं। शाहिद के पिता पंकज कपूर से तलाक के बाद नीलिमा अजीम ने 1990 में राजेश से शादी की थी। दूसरी ओर सैफ  ने 1991 में अमृता से शादी की थी। इनके दो बच्चें हैं, सारा और अब्राहिम। हालांकि, 2004 में सैफ  ने अमृता से तलाक ले लिया था।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned