कुबूलनामा: फोन पर कैमरा लगाने वाले शख्स को जान से मारना चाहते हैं सलमान!

Dilip chaturvedi

Publish: Nov, 29 2016 01:05:00 (IST)

Bollywood
कुबूलनामा: फोन पर कैमरा लगाने वाले शख्स को जान से मारना चाहते हैं सलमान!

कौन है वह शख्स,जिसने फोन पर कैमरा लगाया...सलमान उसे गुस्से में ढूंढ़ रहे हैं..

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान बहुत जल्द गुस्से में आ जाते हैं। उन्हें वो लोग बिल्कुल भी पसंद नहीं, जो बेवजह उनकी निजी लाइफ में दखलअंदाजी करते हैं। कई बार सलमान को लड़ते-झगड़ते भी देखा गया है। कई बार तो वो हाथ भी उठा चुके हैं। हालांकि इधर कुछ समय से सलमान में गजब का संयम देखने को मिला। लेकिन हाल ही उन्होंने खुलेआम एक नेशनल टीवी पर किसी को पीटने की बात कह कर बखेड़ा कर दिया है। सलमान इतने गुस्से में हैं कि इस हर पल उनकी उसी शख्स का ढूंढ़ती रहती हैं। कहा जा रहा है कि सलमान इस शख्स को बेहद गुस्से में ढूंढ़ रहे हैं और इसके मिलते ही वह इसे मारने से नही चूकेंगे। आइए आपको बताते हैं कि ये शख्स आखिर है कौन। 

गौरतलब है कि इंडिया टीवी पर आने वाले शो आप की अदालत विथ रजत शर्मा प्रोग्राम में सलमान खान को बुलाया गया था। कार्यक्रम के दौरान सलमान ने शो पर कबूला कि वह फोन पर कैमरा लगाने वाले को जान से मार डालना चाहते हैं। रजत शर्मा ने सलमान से पूछा कि आखिर उन्हें लोगों के तस्वीर लेने से क्या परेशानी है? तो उन्होंने उसके जवाब में कहा कि मेरी कोई तस्वीर खींचता है, तो मुझे बुरा नहीं लगता, पर गलत समय पर तस्वीर खींचने से मुझे बुरा लगता है।

उन्होंने एक उदाहरण पेश करते हुए कहा कि एक बार मैं  कार की आगे वाले सीट पर बैठा था और तभी मुझे नींद आ गई। उस वक्त एक शख्स मेरी तस्वीर खींचने लगा। अब आप ही बताइए कि ऐसे में मुझे गुस्सा आएगा या नहीं? लोगों को समझना चाहिए कि उन्हें कब और कहां तस्वीर खींचनी चाहिए।

उन्होंने अपनी दिल की भड़ास निकालते हुए कहा कि लोग हमेशा ही हमें कैमरे में कैद करना चाहते हैं। लेकिन वे भूल जाते हैं कि हमारी भी कोई निजी जिंदगी है। जिस शख्स ने फोन पर कैमरा लगाकर लोगों के हाथों में थमाया है, उसे मैं जान से मार डालना चाहता हूं।' हो सकता है कि सलमान ये बात मजाक में कही हो, लेकिन ये सच है कि फोन में कैमरा आ जाने से जहां इसके फायदे हैं, तो वहीं इसके नुकसान भी हैं। सेल्फी तो लोगों की जान तक ले लेती है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned