चॉकलेट गर्ल करीना ने कहा-संजय दत्त कमाल के लग रहे हैं 

Dilip chaturvedi

Publish: Feb, 26 2016 01:24:00 (IST)

Bollywood
चॉकलेट गर्ल करीना ने कहा-संजय दत्त कमाल के लग रहे हैं 

फिल्म कारगिल एलओसी में संजय दत्त के साथ नजर आ चुकीं करीना कपूर खान ने कहा, मैं संजू की बहुत बड़ी फैन हूं...

मुंबई। पुणे की यरवदा सेंट्रल जेल से गुरुवार को रिहा हुए अभिनेता संजय दत्त के बारे में अभिनेत्री करीना कूपर का कहना है कि वह कमाल के लग रहे हैं। एक आइसक्रीम के ब्राउनी फ्लेवर के लॉन्ंिचग पर बतौर एम्बेसेडर पहुंचीं करीना ने कहा, निश्चित तौर पर हम सब खुश हैं। किसी ने मुझे उनकी तस्वीर दिखाई, जिसमें वह कमाल के लग रहे हैं। हम संजू को बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं और मैं उनकी सबसे बड़ी प्रशंसक हूं।

करीना को संजय के साथ फिल्म एलओसी कारगिल में देखा गया था, लेकिन उनकी बहन करिश्मा ने अभिनेता के साथ कई फिल्में की हैं। गौरतलब है कि दिवंगत सुनील दत्त और नरगिस दत्त के बेटे संजय को मार्च 1993 के मुंबई बम विस्फोटों के दौरान अवैध हथियार रखने के मामले में हथियार अधिनियम के तहत पांच साल कैद की सजा सुनाई गई थी। गुरुवार को वो सजा काट कर रिहा हुए हैं।

संजय दत्त के प्रशंसकों ने उनकी रिहाई का स्वागत किया है। उन्होंने उनकी रिहाई का जश्न अलग अंदाज में मनाया गया। चॉकलेट आइसक्रीम ब्रांड और इसके नए फ्लेवर के बारे में करीना ने कहा, मैं चॉकलेट गर्ल हूं, क्योंकि चॉकलेट में कुछ तो ऐसा है, जो यह इतना अलग है। मुझे यह बहुत पसंद है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned