RAEES की शूटिंग कम्प्लीट, निर्देशक राहुल ढोलकिया ने SRK को क्या कहा, जानिए

Bollywood
RAEES की शूटिंग कम्प्लीट, निर्देशक राहुल ढोलकिया ने SRK को क्या कहा, जानिए

शाहरुख ने बुधवार को ट्विटर के जरिए जानकारी दी कि फिल्म रईस की शूटिंग पूरी हुई। हम शूटिंग के दौरान होने वाले मस्ती-मजाक को याद करेंगे...

मुंबई। राहुल ढोलकिया निर्देशित आगामी फिल्म रईस की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस फिल्म में शाहरुख खान, पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान और नवाजुद्दीन सिद्दिकी मुख्य भूमिकाओं में हैं। शाहरुख ने कहा कि वह फिल्म की शूटिंग के दौरान बिताए गए समय को याद करेंगे, जिसमें सभी ने काफी मस्ती-मजाक किया। उन्होंने फिल्म यूनिट की भी तारीफ  की। शाहरुख ने बुधवार को ट्वीट किया, फिल्म की शूटिंग पूरी। हम शूटिंग के दौरान होने वाले मस्ती-मजाक को याद करेंगे। फिल्म की युनिट को शुक्रिया। सबको प्यार। ढोलकिया ने शाहरुख के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, आप सर्वश्रेष्ठ हैं।

इस फिल्म में सनी लियोन का आइटम गाना भी है और इसमें वह शाहरुख के साथ नजर आएंगी। सनी का यह गीत 1980 में आई फिल्म कुर्बानी के गीत लैला ओ लैला... का नया वर्जन है। रईस गुजरात की 1980 के दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित है। यह शराब के तस्कर रईस खान की कहानी है, जिसका किरदार शाहरुख निभा रहे हैं। इसमें नवाजुद्दीन को पुलिसकर्मी के किरदार में देखा जाएगा।



Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned