महाभारत को सिल्वर स्क्रीन पर लाना मेरा ड्रीम : शाहरुख

Amanpreet Kaur

Publish: Apr, 13 2017 10:44:00 (IST)

Bollywood
महाभारत को सिल्वर स्क्रीन पर लाना मेरा ड्रीम : शाहरुख

बाहुबली जितने या उससे बड़े स्केल पर फिल्म बनाना चाहते हैं शाहरुख

मुंबई। शाहरुख खान सिनेमा को लेकर काफी पैशनेट हैं। वह उन स्टार्स में से हैं जो हमेशा कुछ अलग और बड़ा करने की सोचते हैं। हाल ही में बाहुबली के निर्देशक एसएस राजामौली ने अपनी अगली बड़े बजट की फिल्म के बारे में बताया और कहा कि यह महाभारत पर आधारित होगी। अब शाहरुख ने भी कुछ ऐसी ही घोषणा की है। दरअसल, उन्होंने कहा है कि महाभारत को सिल्वर स्क्रीन पर उतारना उनका ड्रीम प्रोजेक्ट है।

हालांकि शाहरुख खान को पता है कि इस फिल्म का बजट काफी होगा। एक इंटरव्यू में शाहरुख ने कहा है कि बिग स्क्रीन पर महाभारत को उतारने का उनका सपना सालों पुराना है, लेकिन उनके पास इसे बनाने के लिए बजट की कमी है। उन्होंने कहा-मैं इसे बनाना चाहता हूं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं बिना किसी सहयोग के यह अफोर्ड कर पाऊंगा। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि यदि इंडियन प्रोड्यूसर्स से संभव न हो पाया तो वह इंटरनेशनल प्रोड्यूसर्स को भी इस प्रोजेक्ट में शामिल करेंगे। उनका मानना है कि इंडियन प्रोड्यूसर और भारतीय सिनेमा का मार्केट लिमिटेड है।

शाहरुख ने कहा कि यह फिल्म बाहुबली की तरह या उससे भी ज्यादा बड़े स्केल पर बनाई जाएगी। गौरतलब है कि पिछले दिनों खबर आई कि एसएस राजामौली महाभारत पर आधारित 700 करोड़ के बजट में फिल्म बनाने जा रहे हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned