इस कारण एक साथ स्टेज पर नजर आएंगे शाहरुख, सलमान

Jameel Khan

Publish: Nov, 30 2016 05:01:00 (IST)

Bollywood
इस कारण एक साथ स्टेज पर नजर आएंगे शाहरुख, सलमान

यह खबर सलमान द्वारा शाहरुख- अनुष्का अभिनीत फिल्म के पहले लुक को जारी करने के बाद आई है

मुंबई। मशहूर अभिनेता शाहरुख खान और सलमान खान चार दिसंबर को आयोजित होने वाले स्टार स्क्रीन अवाड्र्स कार्यक्रम की सह-मेजबानी करेंगे। एक सूत्र के मुताबिक, दोनों खान के लिए मजेदार संवाद के भाग तैयार हैं। शाहरुख खान की हाजिर जवाबी व अकर्षण और सलमान की बेजोड़ कॉमिक टाइमिंग देखकर दर्शक निश्चित तौर पर उनकी और प्रस्तुति देखने की मांग करेंगे।

यह खबर सलमान द्वारा शाहरुख- अनुष्का अभिनीत फिल्म के पहले लुक को जारी करने के बाद आई है। सलमान ने ट्वीट किया, शाहरुख की फिल्म आ रही है। तारीख मैंने तय कर लिया है। तुम लोग नाम तय करो। अनुष्का शर्मा, इम्तियाज अली को शुभकामनाएं।

शाहरुख और अनुष्का की तस्वीर वाले पोस्टर पर 11 अगस्त, 2017 लिखा हुआ है। अनुष्का ने जवाब देते हुए कहा,  यह क्या है शाहरुख खान? हमारी फिल्म की रिलीज की तारीख तय हो गई है। इस पर शाहरुख ने कहा कि उन्हें इस बारे में कुछ नहीं पता है और फिल्म का नाम अभी तय किया जाना बाकी है।

फिल्म 'डियर जिंदगी' में शाहरुख के साथ काम करने वाली उत्साहित आलिया भट्ट ने लिखा कि अगस्त अभी बहुत दूर है और वह फिल्म का नाम जानने लिए और इंतजार नहीं कर सकतीं। अनुष्का ने आखिरकार ट्वीट किया दोस्तों आप लोग 11 अगस्त 2017 को कैलेंडर में चिन्हित कर लें। जिसकी की तलाश में आप लोग हैं लोग कर रहे हैं वह आपकी तलाश में है।

इशान के साथ डेब्यू करेंगी जाह्नवी
बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर और श्रीदेवी की पुत्री जाह्नवी कपूर, शाहिद कपूर के भाई इशान खट्टर के साथ डेब्यू कर सकती हैं। बॉलीवुड में चर्चा थी कि शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर, सैफ अली खान की बेटी सारा के साथ 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं। लेकिन, अब चर्चा है कि वह सैफ नहीं श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर के साथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखेंगे।

बताया जा रहा है कि दोनों मराठी फिल्म 'सैराट' की हिंदी रीमेक में वह लीड रोल निभाएंगे। पिछले दिनों बोनी कपूर ने जाह्नवी के बॉलीवुड डेब्यू की खबर पर मोहर लगाई थी। बोनी ने कहा था, हां, करण ने एक फिल्म को लेकर हमसे बात की है और हमने सहमति दे दी है। हालांकि, हम यह नहीं जानते कि वे जाह्नवी को किस प्रोजेक्ट से लॉन्च करेंगे। करण जौहर ने हाल ही में सुपरहिट मराठी फिल्म 'सैराट' के अधिकार खरीद लिए हैं। यदि सब कुछ सही रहा तो जाह्नवी, इशान के साथ सैराट के रीमेक से डेब्यू कर सकती हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned