वरुण धवन से डरते हैं जाने-माने डायरेक्टर करण जौहर

Bhup Singh

Publish: Jun, 20 2017 05:21:00 (IST)

Bollywood
वरुण धवन से डरते हैं जाने-माने डायरेक्टर करण जौहर

बॉलीवुड अभिनेता वरूण धवन से उनकी मां ही नहीं करण जौहर भी डरते हैं....

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता वरूण धवन से उनकी मां ही नहीं करण जौहर भी डरते हैं। वरुण इस बार के आइफा में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ परफॉर्म करते नजर आएंगे। फिल्मों के साथ वह अवॉर्ड्स शो में भी रंग जमाते हैं लेकिन जैसे वो परफॉर्मेंस के लिए स्टेज पर जाते हैं उनकी मां को पसीना आने लगता है। इस वर्ष अमरीका में होने वाले आइफा अवॉर्ड्स समारोह में वरुण को करण जौहर और सैफ अली खान के साथ किस्तों में होस्टिंग करनी है और साथ ही परफॉर्मेंस भी। जब भी वरुण किसी स्टेज परफॉर्मेंस के लिए जाते हैं, वरुण की मम्मी को पसीना आ जाता है।



वरुण ने बताया,'हां, यह सच है कि मेरी मां इन बातों को लेकर हमेशा चिंतित रहती है और वह मुझसे कहती भी हैं कि तू परफॉर्म करने जाता है तो मुझे डर लगने लगता है।' इसकी वजह यह है कि वरुण जब परफॉर्म कर रहे होते हैं उस वक्त वो इतनी एनर्जी लगाते हैं कि मां को लगता है कि पता नहीं वरुण के साथ क्या होने वाला है।



वरुण की बात में हां में हां मिलाते हुए करण ने कहा,'सिर्फ तुम्हारी मम्मी ही नहीं मुझे भी यह सोच कर डर लगा रहता है कि ना जाने तुम अगले ही पल क्या कर जाओंगे। नए जेनेरेशन की यह अच्छी बात है। वरुण की एनर्जी कमाल की है।'

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned