scriptसोनाक्षी सिन्हा ने खोला वजन कम करने का राज | Sonakshi Sinha reveals the secret behind her weight loss | Patrika News
बॉलीवुड

सोनाक्षी सिन्हा ने खोला वजन कम करने का राज

हाल ही इंस्टाग्राम पर शेयर किए अपने एक क्लिक में वे काफी स्लिम नजर आ रही हैं

Oct 27, 2016 / 02:17 pm

अमनप्रीत कौर

sonakshi sinha

sonakshi sinha

मुंबई। अपने कर्व्स के लिए जानी जाने वालीं दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो काफी स्लिम नजर आ रही हैं। हाल ही उन्होंने अपने वजन कम करने के पीछे के इस राज के बारे में एक इंटरव्यू में बताया।

सोनाक्षी ने कहा – मैंने जंक फूड खाना बिल्कुल बंद कर दिया। मैं फिल्म नूर के लिए शूटिंग कर रही थी और हैक्टिक शेड्यूल की वजह से वर्कआउट का भी समय नहीं मिल पता था। उस समय मैंने अपनी ईटिंग हैबिट्स को चेंज करने का मन बनाया। मैंने मां के हाथ का बना स्वादिष्ट खाना खाना शुरू किया, लेकिन इसका असर मेरे शरीर पर दिखने लगा था, इसलिए मैंने इसे भी बंद कर दिया।

गौरतलब है कि बॉलीवुड में डेब्यू से पहले सोनाक्षी का वजन 90 किलो था और फिल्म दबंग की शूटिंग से पहले उन्होंने इसे कम कर 60 किलो तक ला दिया था। हालांकि उनके वजन को लेकर हमेशा ही सोशल मीडिया पर उनका मजाक उड़ता रहा है। जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया – मैंने नेगेटिव एनर्जी को पूरी तरह से ब्लॉक कर दिया। मैंने इन सब पर ध्यान देना बंद किया। जब मैं स्कूल में थी तो ओवरवेट टीनएजर होने की वजह से मुझे बहुत चिढ़ाया जाता था, लेकिन मुझे खुद पर नाज था।

Home / Entertainment / Bollywood / सोनाक्षी सिन्हा ने खोला वजन कम करने का राज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो