आसमान में गूंजी सोनू की आवाज, यात्रियों ने किया एंजॉय

Dilip chaturvedi

Publish: Jan, 20 2016 04:31:00 (IST)

Bollywood
आसमान में गूंजी सोनू की आवाज, यात्रियों ने किया एंजॉय

आसमान में दिखा सिंगर सोनू निगम का जुदा अंदाज। जमकर की मस्ती, माइक्रोफोन पर सुनाया गाना। कुछ पल के लिए यात्री भी बन गए सिंगर...

मुंबई। हाल ही एक उड़ती फ्लाइट के अंदर जो हुआ, वह इससे पहले शायद ही कभी हुआ हो। उड़ती फ्लाइट में माइक्रोफोन के जरिए हमेशा क्रू मेम्बर्स की ही आवाज सुनाई देती है, लेकिन पहली बार किसी सिंगर ने इस पर गाकर यात्रियों को मनोरंजन किया। दरअसल, अचानक फ्लाइट अटेंडेंट के माइक्रोफोन पर सोनू निगम की आवाज सुन लोग हैरान हो गए। वह अपनी मोहक और मधुर आवाज में अपना एक फेमस गाना गा रहे थे। वो जो गीत गा रहे थे, वह फिल्म 'वीर जारा' से था। गीत के बोल थे-'दो पल रुका ख्वाबों का कारवां...'। यह गीत गाते समय सोनू काफी भावुक नजर आए।



वैसे तो शुरुआत में एक आम यात्रा की तरह सभी पैसेंजर अपना सीट वेल्ट बांधने में व्यस्त थे। प्लेन भी उड़ान भर चुका था। लेकिन कुछ देर बाद प्लेन में मौजूद सभी यात्रियों के लिए वह यात्रा स्पेशल बन गई। यात्रियों ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि सोनू  को सुनने का ऐसा अवसर भी मिलेगा। यात्रियों के बीच मौजूद सोनू जब अचानक गाना शुरू किया, तो लोग दंग रह गए। गाना बंद होने के बाद फ्लाइट के अंदर वंस मोर की आवाज गूंजने लगी। सोनू  ने फिर गाना शुरू कर दिया और इस बार उनके साथ यात्री भी सिंगर बन गए। लोगों को गाते देख सोनू  कहा- माय गॉड, आप भी गाते हैं...यहां सभी सिंगर हैं।


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned