Star War: पत्नी काजोल के फेवर में उतरे अजय, करण को फोन पर दी चेतावनी

Dilip chaturvedi

Publish: Jan, 14 2017 01:55:00 (IST)

Bollywood
Star War: पत्नी काजोल के फेवर में उतरे अजय, करण को फोन पर दी चेतावनी

काजोज का बचाव करते हुए अजय देवगन ने करण को दी चेतावनी...

मुंबई। करण जौहर और काजोल के बीच जो विवाद उठा है, वह अब बढऩे लगा है। दरअसल, करण ने अपनी किताब में काजोल से रिश्तो तोडऩे को लेकर जो दलील दी है, वह मीडिया पर सुर्खियां बन रहा है। इस बात को लेकर अब अपनी वाइफ के बचाव में अजय देवगन कूद पड़े हैं। बताया जा रहा है कि करण ने अपनी किताब में जो लिखा है, उससे अजय देवगन बहुत आहत हुए हैं और बहुत गुस्से में हैं। यह भी बताया जाता है कि अजय को अमूमन गुस्सा जल्दी आता नहीं है, लेकिन जब आता है, तो सामने वाले को लेने के देने पड़ जाते हैं। 

हम आपको बता दें कि काजोज का बचाव करते हुए अजय देवगन ने करण को चेतावनी दी है कि फिल्मों को लेकर जो विवाद रहा और करण ने जो बोला, वहां तक तो सब ठीक है, लेकिन किसी को यह हक नहीं कि उनकी वाइफ के बारे में उल्टी-सीधी बात करे। मीडिया रिपोर्ट की मानें, तो अजय देवगन ने इस बारे में करन से फोन पर बात तक की है और उन्हें इस संबंध में आखिरी वॉर्निंग दी है। इतना ही नहीं अजय देवगन ने किताब के बारे में एक ट्वीट भी किया है। 


दरअसल ये पूरा मसला करन जौहर की एक किताब को लेकर है।  इस किताब में करन जौहर ने काजोल से खुद के रिश्ते के बारे में बहुत कुछ लिखा है। करन की इन्हीं बातों पर सिंघम को गुस्सा आ गया और वे अपनी वाइफ काजोल के बचाव में करन के विरोध में खड़े हो गए हैं। इतना ही नहीं, अजय देवगन ने करन पर ये आरोप भी लगाया है कि करन ने अपनी किताब बेचने के लिए उसमें  उल्टी-सीधी व गलत बातें लिखी हैं। खैर, देखना यह है कि बॉलीवुड का यह स्टार वॉर क्या मोड़ लेता है। साथ इस लड़ाई में और कितने स्टार कूदते हैं। इस लड़ाई का किसे नुकसान होता है, यह भी देखना दिलचस्प होगा।


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned