बेटी के सामने फीका पड़ा शाहरुख का स्टारडम, सुहाना ने पहनी इतनी महंगी ड्रेस

Bhup Singh

Publish: Jun, 20 2017 04:05:00 (IST)

Bollywood
बेटी के सामने फीका पड़ा शाहरुख का स्टारडम, सुहाना ने पहनी इतनी महंगी ड्रेस

शाहरुख जब सुहाना के साथ गाड़ी से उतरे, तो कैमरा सुहाना पर ही ठहर गया....

मुंबई। शाहरुख खान की पिछली कुछ फिल्में औसत ही रहीं, लेकिन उनका स्टारडम कायम रहा है। हालांकि उनकी चमक तब फीकी पड़ गई, जब वे अपनी बेटी सुहाना के साथ नजर आए। शाहरुख जब सुहाना के साथ गाड़ी से उतरे, तो कैमरा सुहाना पर ही ठहर गया। सुहाना अपने कंप्लीट मेकओवर के साथ थीं।

http://img.patrika.com/upload/images/2017/06/20/Suhana-Khan-5-1497954813.jpg

वे पहले से काफी स्टाइलिश नजर आईं। ऑरेंज कलर की शॉर्ट ड्रेस में वे काफी कॉन्फिडेंट भी नजर आईं। पापा शाहरुख खान ने उन्हें काफी स्पेशल भी फील करवाया। उन्होंने एकदम जेंटलमैन बन कर सुहाना के लिए गाड़ी का दरवाजा खोला और मीडिया से बचाते हुए उन्हें अंदर ले गए।



हालांकि दोनों ने मीडिया के लिए पोज भी दिए। बता दें कि वे वाइफ व इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान के डिजाइन किए रेस्टोरेंट अर्थ की ओपनिंग सेरमनी थी। इस ग्रेंड ओपनिंग के दौरान बेटी सुहाना भी पार्टी में नजर आईं और अपनी मॉम को सपोर्ट किया। इस दौरान सुहाना बेहद खूबसूरत लग रही थीं। आप जान कर हैरान रह जाएंगे कि सुहाना ने जो ड्रेस पहना था उसकी कॉस्ट कितनी थी।



बात करें अगर सुहाना के ड्रेस की तो आप जानकर शाॅक्ड रह जाएंगे कि सुहाना का ये ऑरेंज कलर का ड्रेस करीब 60,000 का है। इस दौरान सुहाना पार्टी में चार चांद लगा रही थीं। सुहाना इस बीच एक परफेक्ट होस्ट की तरह नजर आईं।

शाहरुख खान और गौरी खान की 17 साल की बेटी सुहाना जब वेन्यू पर पहुंची तो सब उन्हें देखते ही रह गए। सुहाना का ऑरेंज कलर का आउटफिट उन पर जंच रहा था। वहीं शाहरुख खान ने ब्लैक शर्ट और पैंट पहनी हुई थी। इसमें वे बहुत हैंडसम लग रहे थे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned