सोनम और रणवीर को इस प्लेटफॉर्म पर देखने को लेकर उत्साहित हैं सनी

Dilip chaturvedi

Publish: Dec, 01 2016 03:09:00 (IST)

Bollywood
सोनम और रणवीर को इस प्लेटफॉर्म पर देखने को लेकर उत्साहित हैं सनी

सनी लियोनी की नजर में सोनम खोजपरक हैं, जबकि रणवीर थोड़ा सनकी, मजेदार व दिलचस्प हैं...

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन ने अपना मोबाइल एप लांच किया है। उन्होंने कहा कि वह सोनम कपूर और रणवीर सिंह को सोशल मीडिया और मोबाइल एप पर देखने के लिए उत्सुक हैं। यह पूछे जाने पर कि जिस तरह की मोबाइल एप उन्होंने लॉन्च किया है वह किस अभिनेत्री के पास होना चाहिए, तो सनी ने कहा, "मुझे लगता है सोनम कपूर को देखना दिलचस्प होगा, क्योंकि वह विभिन्न देशों की यात्रा व खोज करती रहती हैं। हालांकि, मैं बॉलीवुड के सारे कलाकारों को सोशल मीडिया पर फॉलो करती हूं।"

उन्होंने आगे कहा, "जब बात अभिनेताओं की आती है, तो मुझे लगता है रणवीर सिंह बहुत रोचक, सनकी और मजेदार हैं। उनके पास फैशन की अच्छी समझ है और वह कई बार निराले स्टाइल के कपड़े भी पहन लेते हैं, इसलिए यह मनोरंजक होगा।"

न्यूयॉर्क की कंपनी एस्केपेक्स के सहयोग से इस एप को लॉन्च करने वाली सनी का कहना है कि इस एप के जरिए उनके प्रशंसक उनसे सीधे बात कर सकते हैं और मिल सकते हैं। सनी इस एप से जुडऩे वाली पहली भारतीय हस्ती हैं। सोशल माडिया का कलाकारों के जीवन पर पडऩे वाले प्रभाव के बारे में सनी ने कहा कि व्यस्त कार्यक्रम के कारण ज्यादा से ज्यादा प्रशंसकों से जुडऩे का यह एक अच्छा माध्यम है।

अभिनेत्री ने बताया कि प्रशंसकों को उनके बारे में जो भी जानकारी मिलेगी, उसका नियंत्रण उनके (सनी) हाथों में होगा। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned